पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला, पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस के भी उड़े होश…बीवी प्रेमी संग पुलिस हिरासत में

रायपुर 1 दिसम्बर 2019। राजधानी में प्रेमी के प्यार में अंधी हुई पत्नी ने अपने ही पति की जिंदगी ले ली है। मामले में पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। 

दरअसल मामला खमरहडीह थाने का है। 9 नवम्बर की रात में आरोपिया ज्योति यादव ने अपने पति भीम यादव को शराब परोसी थी। जिसके बाद भीम यादव की रात में अचानक तबियत खराब हुई और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान भीम यादव की मौत हो गई। जिसके बाद भीम यादव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसकी मौत शराब में जहर होने के कारण हुई थी। मामले में खम्हरडीह पुलिस ने मृतक की पत्नी ज्योति यादव को हिरासत में ले कर उससे पूछताछ की। पूछताछ में आरोपिया ने कबूल किया कि उसने अपने पति की हत्या प्रेमी के साथ मिलकर की थी। दोनों साथ रहना चाहते थे इसलिए इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी शिवा यादव को हिरासत में लिया है। मृतक की पत्नी ज्योति यादव तीन बच्चों की माँ है।

वहीं इस घटना के संबंध में खम्हरडीह प्रभारी ममता अली शर्मा ने बताया है कि आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और इस पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस मामले में खुलासा किया जाएगा।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

Get real time updates directly on you device, subscribe now.