VIDEO: जब हार के बाद फूट-फूटकर रोईं TikTok क्वीन सोनाली फोगाट…. जमकर वायरल हुआ वीडियो, देखें

चंडीगढ़ 25 अक्टूबर 2019. हरियाणा में भाजपा की स्टार प्रचारक सोनाली फोगाट Sonali Phogat के चुनाव हारने के बाद उनका TikTok वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है। सोनाली के लाखों फैंस हैं लेकिन चुनाव हारने के बाद उनकी मायूसी से भरा ये वीडियो Tik Tok ही नहीं अन्य प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो गया है। आदमपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई के आगे हार का चेहरा देखना पड़ा.  जिसके बाद बीजेपी प्रत्याशी और टिक टॉक क्वीन के नाम से फेमस सोनाली फोगाट का टिक टॉक पर रोते हुए वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

ये सभी वीडियो उनकी आदमपुर से हुई हार के बाद अचानक ही वायरल हो गये हैं. हालांकि ये वीडियो उन्होंने तब बनाये था जब उन्हें बीजेपी ने आदमपुर से टिकट भी नहीं दिया था, लेकिन लोग इन वीडियो को सोनाली की हार के बाद के वीडियो बताकर सोशल मीडिया पर चुटकी ले रहे हैं.

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट मशहूर Tik Tok स्टार हैं जो हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से भाजपा टिकट पर इस बार चुनाव में उतरी थीं। सोनाली टीवी कलाकार होने के साथ साथ भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष भी थीं, जिसका उन्हें लाभ मिलना तय माना जा रहा था। सोनाली को उम्मीद थी कि टिक टॉक पर उनके लगभग 1.30 लाख फॉलोअर उन्हें वोट देंगे और उनकी लोकप्रियता उनकी जीत तय कर देगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.