जब 83 के सेट पर रो पड़े थे रणवीर सिंह…जानिए क्या थी वजह…डायरेक्टर ने सुनाई कहानी

मुंबई 12 अक्टूबर 2019 कबीर खान निर्देशित फिल्म 83 काफी समय से चर्चा में है. क्रिकेटर कपिल देव के लुक में रणवीर सिंह का लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने बहुत मेहनत की है. फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा भी मौका आया जब रणवीर सिंह टूट गए थे. कबीर खान ने उनके इस किस्से पर से पर्दा उठाया है.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में कबीर ने फिल्म से जुड़ी कई बातों पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि क्लोजिंग सीन के शूट के बाद रणवीर ने भारी मन से ‘कट’ कहा था. उस वक्त उनके अंदर खुशी और दुख दोनों का मिला जुला रिएक्शन था.

 

 

कबीर ने बताया कि लंदन स्थ‍ित लॉर्ड्स स्टेडियम में पांच दिन तक फिल्म की शूटिंग हुई. उन्होंने स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम और लॉकर रूम दोनों का इस्तेमाल किया. जिस तरह से असलियत में कपिल देव को बाल्कनी में जाकर वर्ल्ड कप प्रेजेंट किया गया था, ठीक वैसे ही वो सीन रणवीर के साथ शूट किया गया. फिल्म के आखिरी शॉट में असली वर्ल्ड कप के साथ शूटिंग खत्म की गई. इस सीन के दौरान रणवीर रो पड़े थे.

1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित 83 अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, साकिब सलीम, हार्डी संधू, एमी वि‍र्क सहित कई अन्य एक्टर्स हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.