वीडियो: हिरोईन माया साहू पर अटैक व धमकी का क्या है सच ?…..कहीं खुद से ही तो नहीं दिलायी धमकी…..एक्टर से अफेयर की खबर में कितनी है सच्चाई…..आरोपियों के खुलासे ने उड़ाये पुलिस के भी होश….ये खबर आपको हैरान कर देगी…

दुर्ग 19 नवंबर 2019। ….तो क्या माया ने खुद से ही खुद को धमकी दिलवायी ?….क्या केमिकल अटैक भी उसी के कहने पर हुआ ?….माया मैडम पर अटैक की कहानी थोड़ी फिल्मी सी लग रही है। मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने गुनाह कबूला है…लेकिन साथ ही ये भी खुलासा किया है कि धमकी देने के घटनाक्रम के पीछे एक्ट्रेस माया साहू का स्क्रीप्ट है। अब आरोपी सही बोल रहे हैं या फिर बचने के लिए नयी कहानी गढ़ रहे…ये तो जांच के बाद पता चलेगा…लेकिन पूछताछ में आरोपियों ने हिरोईन माया साहू पर ही पूरे मामले का ठिकरा फोड़ा है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

आरोपियों के मुताबिक माया का एक छत्तीसगढ़ी एक्टर से अफेयर हैं। दोनों ने साथ फिल्मों में काफी काम किया है और दोनों एक-दूसरे को बहुत चाहते हैं। …लेकिन मामला तब और गंभीर हो गया जब शादी शुदा फिल्म एक्टर की वाइफ को दोनों के रिश्ते की जानकारी हुई। फिर माया और कथित प्रेमी की पत्नी के बीच कहासुनी हो गयी। जिसके बाद ही इस पूरे मामले को लेकर माया ने नयी कहानी गढ़ी है। आरोपियों ने जो बातें कही है उसकी तफ्तीश पुलिस कर रही है। पुलिस इस मामले में बयानों का क्रास वैरिफिकेशन करेगी। माया साहू से भी इन आरोपों के बाद पूछताछ की जायेगी…कि आरोपियों की बातों में कितनी सच्चाई है।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी अभिनेत्री माया साहू पर अटैक मामले में पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में लिया है। आरोप है कि युवक सागर साहू और उसका दोस्त लकेश्वर साहू अभिनेत्री माया को फोन पर धमकी व गाली गलौच करते थे। सागर साहू का कहना है कि अभिनेत्री से उसकी 8 महीने पुरानी पहचान है वो उसकी फ़िल्म के लिए सोशल मीडिया पर प्रमोशन का काम करता था। पूछताछ में सागर साहू ने बताया है कि वो रायपुर के बीरगांव का रहने वाला है जो कि निजी फैक्ट्री में काम करता है। काम के दौरान ही उसकी दोस्ती लोकेश्वर से हुई थी। सागर के कहने पर ही लोकेश्वर ने माया को 3 से 4 बार फोन करके गाली गलौच व धमकी दी थी।

वही अटैक के मामले में पुलिस को माया के अनुसार बताये गए गाड़ी व लोकेशन का कोई फुटेज या सुराग नही मिल पाया है। अभिनेत्री माया साहू के साथ अटैक जैसी घटना पर भी संदेह व्यक्त किया जा रहा है। पुलिस का कहना था कि माया का बयान लेना अभी बाकी है जिसके बाद और भी कई बिंदु है जिस पर जांच की जाएगी। तब जाकर ही स्पष्ट हो पायेगा की उक्त दिनांक को घटना हुई भी या नहीं। वही डॉक्टरों को भी इलाज के दौरान कोई चोट या एसिड जैसी बातें दिखाई नही दी। डॉक्टरों द्वारा माया साहू के कपड़े को प्रिजर्व कर एफएसएल जांच के लिए रायपुर भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि तरल पदार्थ केमिकल या एसिड है या नहीं। वहीं पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 323, 507, 294, 341 व 151 के तहत कार्यवाही की है। वही अटैक के आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

आरोपियों से बातचीत में उन्होंने बताया माया साहू से पिछले 8 महीनों पुरानी पहचान है, फ़िल्म लाइन में माया व प्रोड्यूसर के कहने पर फ़िल्म का प्रमोशन सोशल मीडिया पर करता था। आरोपी के मुताबिक माया का छत्तीसगढ़ी फ़िल्म के अभिनेता के साथ अफेयर है जिसे लेकर एक्टर की पत्नी से उसकी कहासुनी हो जाती थी। इसी बात से नाराज होकर माया ने ही खुद आरोपी सागर को उसे किसी के द्वारा धमकी दिलवाने की बात कही थी। जिससे कि वो अभिनेता की पत्नी पर आरोप लगा कर उसे नीचा दिखा सके और एक्टर दिनेश की नजरों में अच्छी बन सके। सागर के अनुसार उसी के कहने पर सागर ने लोकेश्वर को फोन पर धमकी देने के लिए कहा और अब आरोपी खुद माया के मायाजाल में फंस गया। वही आरोपी के बयान के बाद इस घटना का मायाजाल कही सामने ना आ जाये और एसिड अटैक जैसी घटना बस स्टंट बाजी या टीआरपी लेने का खेल न साबित हो जाये।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.