वीडियो: राजधानी का ये स्टाइलिश ट्रैफिक वाला :….अंदाज देख खुद रूक जाती है ट्रैफिक……मोहसिन का डांसिंग स्टेप देख ट्रैफिक लाइन पर रूकने पर नहीं होते लोग बोर….NPG के साथ देखिये उसका ठेठ छत्तीसगढ़िया अंदाज

रायपुर 29 नवंबर 2019। …दौड़ती-भागती जिंदगी में कौन ट्रैफिक लाइट पर रूकना चाहता है !…..लेकिन राजधानी के एक चौराहे पर गाड़ियों की रफ्तार धीमी भी होती…और राहगीरों के भागते कदम थमते भी हैं…..वजह है मोहसिन का वो दिलकश अंदाज, जिसने उसे रातों-रात स्टाइलिश ट्रैफिकवाला का उसे तमगा दे दिया है। आंबेडकर चौक पर दिन के उजाले में गुजरने वाले हर शख्स की नजरें मोहसिन को देख ठहर सी जाती है…फिर एक बार कदम रूके तो नजरें टिक-टिक करती घड़ी पर नहीं, अनूठे अंदाज में ट्रैफिक कंट्रोल करते मोहम्मद मोहसिन पर ठहर जाती है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

रायपुर के रहने वाले मोहसिन भले ही स्टाइल भले ही जुदा है…लेकिन हैं वो बिल्कुल देसी। NPG से बात करते हुए वो बिल्कुल भी इस बात को नहीं छुपाते की, उन्होंने इंदौर में अनूठे अंदाज में ट्रैफिक संभालते रंजीत को देखकर कुछ अलग करने की सोची, जिसे दिनों-दिन राजधानी के लोगों ने सर आंखों पर बैठा लिया। रायपुर के रहने वाले मोहसिन का कहना है कि ऐसा वो सिर्फ अपनी खुशी और अपनी ड्यूटी को इन्जॉय करने के लिए करते हैं।

हालांकि डांसिंग स्टाइल में ट्रैफिकिंग के पीछे का सीक्रेट भी वो बताते हैं…कहते हैं, ऐसे तो दिन भर में उन्हें ना तो जिम जाने का वक्त मिलता है और ना ही फिटनेस के लिए समय होता है, ऐसे में इस अलग अंदाज में ही सही, पर वो अपनी सेहत का भी ख्याल रख लेते हैं। कमाल की बात ये है कि मोहसिन के इस अंदाज ने उन्हें राजधानी का सिलब्रेटी बना दिया है… कोई उनके साथ सेल्फी लेता नजर आता है…तो कोई उन्हें बुके देकर स्वागत करता है।

सोशल मीडिया में भी मोहसिन राजधानी में ट्रेंडिंग पर हैं। मोहसिन शेख बातचीत के दौरान कहते हैं उन्हे जब लोग सराहते हैं तो इतनी खुशी मिलती है कि शब्दों में बयां करना संभव नहीं है। घर में बच्चे भी उनके इस अंदाज को काफी पसंद करते हैं। वो कहते हैं आगे भी उनकी कोशिश इसी अलग अंदाज को बरकरार रखने की होगी।

मोहसिन शेख के इस स्टाइलिश अंदाज में ट्रैफिक कंट्रोल को लेकर NPG संवाददाता संदीप ने उनसे ठेठ छत्तीसगढ़ी अंदाज में बात की… देखिये आप भी …

Get real time updates directly on you device, subscribe now.