वीडियो: निक जोनस संग छेड़छाड़… बार-बार पीछे से छू रही थी फैन, मना करने के बाद भी नहीं मानी तो भड़के प्रियंका के पति

नईदिल्ली 26 अक्टूबर 2019.  प्रियंका और निक की अक्सर तस्वीरें सामने अाती रहती हैं । हाल ही में प्रियंका और निक का कॉन्सर्ट के दौरान किस करते हुए वीडियो सामने आया था । अब निक का एक और वीडियो वायरल हो रहा है । वीडियो में निक जोनस के साथ चलते कॉन्सर्ट में छेड़छाड़ हुई. निक लॉस एंजलिस में अपने भाईयों जो जोनस और केविन जोनस के साथ अपना गाना ओनली ह्यूमन परफॉर्म कर रहे थे जब उनके पीछे स्टेज के पास खड़ी एक महिला ने उनके करीब आने की कोशिश की.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

इसमें दिख रहा है कि निक अपनी फीमेल फैन की एक हरकत से बुरी तरह नाराज हो जाते हैं । दरअसल, निक अपने दोनों भाई जो और केविन के साथ गाना गा रहे थे । तभी एक फीमेल फैन बार-बार उन्हें छूने की कोशिश करती है । निक अपने गाने में मस्त होते हैं ।

 

स्टेज पर गाते निक जोनस के बाएं पैर को महिला ने सहलाया. जब निक के सिक्योरिटी गॉर्ड ने महिला को ऐसा करने से मना किया तब भी वो नहीं मानी और निक के दाएं पैर को सहलाने लगी. इसपर निक जोनस ने महिला का हाथ खुद से दूर किया और पीछे मुड़कर उसे गुस्से में देखा. तब जाकर महिला पीछे हटी. ये वाकया 21 अक्टूबर को हुआ था, जिसकी वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर कई लोग महिला की हरकत की निंदा कर रहे हैं तो वहीं कई निक जोनस के प्रोफेशनल रवैये की तारीफ कर रहे हैं. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लोगों ने महिला की बदतमीजी पर अपनी राय रखी. एक यूजर ने लिखा, ‘सिक्योरिटी उसे रोकने की कोशिश कर रहा था लेकिन वो कैसे रुकी? जब निक ने खुद उसका हाथ हटाया और पलटकर उसे घूरा. कैसे लोग सोच सकते हैं कि ये सही व्यवहार है. अगर मैं उस महिला के बगल में होता तो उसे ऐसा करने से रोकता.’

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.