VIDEO: खौफनाक बदला- हत्या कर जिस जगह दफनाया पति का शव..वहीं पर महीने भर तक खाना पकाती रही पत्नी…पति के आशिक़ाना मिज़ाज और रोज़ के अपमान से आहत पत्नी ने जेठ के साथ मिलकर की हत्या..

अमरकण्टक,22 नवंबर 2019। किसी पत्नी के नफ़रत की नाराज़गी की इंतेहा क्या हो सकती है.. शायद नफ़रत का यह चरम जो कि आप जानेंगे तो वह हर अनुमान को ध्वस्त कर देगा। पति की अय्याशी और विरोध करने पर पति से मिलने वाली मारपीट के बदले पत्नी ने ऐसी खौफनाक सजा दी कि, पूरा ईलाका ही थर्रा गया है। हालाँकि मामले में अभी कई पेंच खुलने बाक़ी हैं, लेकिन जो पेंच बचे हैं वो औपचारिकताओं से ज़्यादा कुछ नहीं है।पत्नी ने जेठ के साथ मिलकर अर्द्धचेतन पति के हाथ पाँव तार से बांधे, और गला घोंट कर घर के ही एक कोने में गाड़ कर उसके उपर चुल्हा बना दिया, और एक महीने तक जब तक कि मामले का खुलासा नहीं हुआ रोज़ खाना बनाती रही।प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर पुलिस ने महिला के जेठ को भी हिरासत में लिया है, और जाँच जारी है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मामला मध्यप्रदेश के अनुपपुर ज़िले के अमरंकटक थाना क्षेत्र के करोदा टोला का है, जहां पेशे से वकील मोहित बनवाल के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज 22 अक्टूबर को मोहित की पत्नी प्रतिमा ने दर्ज कराई।पुलिस लापता वकील की पता तलाश करती रही, लेकिन कोई भी सुराग नहीं मिल रहा था।

इस बीच महिला की गतिविधियों से मृतक के बड़े भाई अर्जुन को शक हो गया। महिला अपने घर में किसी को प्रवेश नहीं करने देती थी, अर्जुन ने ग्रामीणों को इकट्ठा किया और घर के भीतर जाने की ज़िद की, जिस पर महिला ने पहले जमकर हंगामा बरपाया और ताला लगाकर चली गई। ग्रामीणों के साथ अर्जुन किसी तरह भीतर पहुँचा जहां लाश की बदबू आ रही थी। अर्जुन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने जब वह जगह की खुदाई कराई तो लापता मोहित बनावल का शव बरामद हो गया।

पुलिस से पूछताछ में महिला ने बताया

“वो अय्याश था.. मेरी जेठानी से भी संबंध था, विरोध करती थी तो शराब पीकर मारता था, मेरे चार बच्चों को लेकर भी ग़लत बोलता था। 22 अक्टूबर को मैंने उसे फिर जेठानी के साथ देखा था, वो आया और फिर शराब पीकर मारपीट शुरु कर दिया, उस दिन जेठानी ने भी मुझे पति के साथ मिलकर मारा।जेठ भी उसकी हरकत से परेशान थे, उन्होंने मुझे दवा दी जिसे मैंने खाने में मिलाया और उसे खाकर पति बेहोश हो गए। जेठ ने तार से हाथ और मैंने पाँव बांधा, फिर जेठ ने गले में तार बांध कर मार दिया। फिर हम लोगों ने लाश को वहीं कमरे के कोने में गाड़ दिया।मैं वहीं खाना बनाती थी”

महिला के इस बयान पर हालाँकि जबकि जेठ से दरयाफ़्त की गई तो जेठ गनाराम ने ऐसी किसी घटना से साफ़ इंकार कर दिया है। बहरहाल पुलिस ने पत्नी को गिरफ़्तार कर लिया है जबकि जेठ से पूछताछ जारी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.