VIDEO : CM भूपेश ने डॉ रमन से फिर पूछा- बताइये कौन हैं सीएम मैडम और सीएम ?…..नान घोटाले की जांच रोकने जब चार्टर प्लेन से वकील मंगाये थे, तो इनके पास पैसा कहां से आया था… यहां तो अनूठा प्रकरण है, जहां PIL जांच के लिए नहीं, उसे रोकने के लिए लगायी गयी

रायपुर 3 दिसंबर 2019। नान मामले पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आज मुख्यमंत्री ने इस मामले में फिर से एक बार पूर्व की बीजेपी सरकार और पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ रमन सिंह पर जमकर हमला बोला। सीएम भूपेश बघेल ने नान मामले में बाहर से वकील लाये जाने को लेकर कहा कि.. पूर्व की भाजपा सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमने विधानसभा में भी प्रश्न लगाया था कि बाहर से वकील क्यों लाया गया था। इनके कार्यकाल में सारे बड़े वकील लगाये गये थे ताकि नान घोटले की जांच मत हो। इसके लिये देश से नामी गिरामी वकीलों को चार्टर प्लेन से लाया गया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

भूपेश बघेल ने कहा कि पैसा कहां से आया था इसका ज्वाब तो इनकों देना ही चाहिये था। पीआईएल इनके द्वारा इसलिये लगाया गया था कि नान मामले में जांच ही न हो। उन्होंने कहा कि मैं तो आज तक ये देखता रहा कि अभी तक पीआईएल लगता था जांच के लिये, ये पहला मामला होगा कि देश और प्रदेश में इस प्रकार की घटना आयी हो। आखिर डर इन्हें किस बात का है जो जांच न हो, इसके लिए पीआईएल लगाया गया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लूटने का काम भाजपा ने 15 सालों तक किया आज इसी की ही तो जांच हो रही है। भूपेश बघेल ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को बताना चाहिये कि मामले में जो नाम आ रहे हैं सीएम और सीएम मैडम वो कौन है?… ये डाॅ रमन सिंह बताये। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि नान मामले में उस समय जो जांच अधिकारी थे उन्होंने कहा था कि पैसा उस डोमेन में गया हैं जहां पर हम जा नहीं सकते तो इसकी जांच होनी चाहिये की नहीं होनी चाहिये।

आज इनके वकील कौन है? जो गिरीश शर्मा जो इस मामले में आरोपी रहे हैं वहीं आज इनके वकील हैं इनके पास से ही सबसे ज्यादा पैसा पकड़ाया गया था। उसी के वकील को ये लोग वकील बनाये है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.