वीडियोः शराब पीने के लिये मांगा 500 रूपए, नहीं देने पर शराब दुकान में घुसकर की कर्मचारियो से मारपीट.. घटना हुई सीसीटीवी में कैद

रायपुर 2 नवंबर 2019। गोवर्धन पूजा के दिन सिलतरा शराब भट्टी में शराबियों ने जमकर उतपात मचाया है। आरोपियों ने शराब पीने के लिये गार्ड से पैसा मांगा, नहीं मिलने पर शराब दुकान में घुसकर तोड़फोड़ करते हुये कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की है। आरोपियों की सारी करतूत शराब दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने घटना के कुछ घंटो बाद ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

दरअसल घटना धरसींवा इलाके के सिलतरा अंग्रेजी शराब दुकान की है। गोवर्धन पूजा वाली रात करीब आठ बजे केे आसपास सिलतरा निवासी आरोपी सचिन गोस्वामी अपने दोस्तों के साथ शराब लेने दुकान पहुंचा था। सचिन ने शराब दुकान में तैनात गार्ड पंकज सिंह से 500 रूपये दारू लेने के लिये मांगा। रूपये नहीं देने पर सचिन और उसके साथियों ने गार्ड से गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। विवाद देख जब शराब दुकान के मैनेजर और कर्मचारियों ने आरोपियों को समझाने की कोशिश की तो सभी आरोपियों शराब दुकान में घुसकर कर्मचारियों से गाली-गलौज करते हुये जमकर मारपीट की।

आरोपियों ने शराब दुकान के अंदर शराब की बोतलों से कर्मचारियों को मारने लगे। इस हमले में गार्ड सहित शराब दुकान के सेल्समेन को चोट आई है। उत्पात मचाने के सभी आरोपी वहां से फरार हो गये। वहीँ घायल कर्मचारियों ने तत्काल इस घटना की जानकारी धरसींवा थाने में दी। सूचना के बाद पुलिस ने शराब दुकान में लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुये उरला सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि घटना 28 तारीख की रात की है। शराब दुकान के कर्मचारियों की शिकायत के बाद आरोपियों की तत्काल गिरफतार कर लिया गयी थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.