VIDEO : शादी में फायरिंग, चार लोग गिरफ्तार … फायरिंग करने वालों को नहीं, बंदूक मालिकों को पकड़कर पुलिस ने पल्ला छाड़ा… उठ रहे हैं सवाल

कुंजबिहारी साहू @newpowergame.com

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

जांजगीर-चाम्पा 8 जुलाई 2019। शादी के जश्न में हवाई फायरिंग करना बरातियों को महंगा पड़ गया। खुलेआम गोली चलाने के जुर्म में चार लोगों को हवालात की हवा खानी पड़ी है। मामला जांजगीर के शिवरीनारायण इलाके का है। जहां शादी समारोह में बंदूक से फायरिंग की गयी थी। रिहायशी इलाके में बंदूक से फायरिंग की सूचना के बाद डायल 112 की पुलिस टीम पहुंची और बंदूक के साथ पकड़कर लोगों को थाने लाया आयी। शादी केवट परिवार में हो रही थी, जिसमें डीजे की धुन और संगीत के बीच कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी।

मामले में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल भी उठे हैं, क्योंकि पुलिस ने उनलोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है, जिनलोगों ने फायरिंग की, जबकि पुलिस ने उन चार लोगों को अभियुक्त बना दिया, जिनके नाम पर उन बंदूकों का लाइसेंस है। शादी में फायरिंग के लिए इन लोगों ने अनुमति नहीं ली थी, जिसके बाद पुलिस ने सभी के खिलाफ कार्रवाई की है।

क्षेत्र में चर्चा है कि शिवरीनारायण पुलिस ने लेनदेन कर फायरिंग की मौखिक अनुमति दे दी थी, लेकिन फायरिंग के बाद विवाद बढ़ा तो आला अधिकारियों तक भी बात पहुंच गयी, जिसके बाद मजबूरी में पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी। बावजूद फायरिंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से सवाल गहराने लगा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.