अनोखा चोर: पहले हाथ-जोड़ प्रार्थना की, कान पकड़ मांगी माफी… फिर ले उड़ा मां दुर्गा का मुकुट… CCTV वीडियो देख आप भी हो जायेंगे हैरान

हैदराबाद 1 दिसम्बर 2019। क्या आपने कभी ऐसा चोर देखा है जो मंदिर में चोरी के लिए पहुंचता है तो पहले कान पकड़ कर माफी मांगता है। उठक-बैठक लगाता है, पूजा करता है और कई बार माफी मांगता है। ये सबकुछ करने के बाद फिर वो मंदिर में मां दुर्गा का मुकुट चोरी करके फरार हो जाता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चोर बिल्कुल इसी तरह से एक मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम देता है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि चोर काफी समय तक हाथ जोड़कर प्रार्थना करता रहा। इसके बाद देवी का मुकुट चुराकर अपनी शर्ट के अंदर रखी और वहां से चलता बना। पुलिस ने बताया कि पुजारी उस वक्त मंदिर में मौजूद नहीं थे जब आरोपी 10 हजार रुपये की कीमत वाला 35 तोला चांदी का मुकुट चुराकर भाग गया।

पूरा मामला हैदराबाद के गनफॉन्ड्री इलाके में स्थित दुर्गा भवानी मंदिर का है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक चोर मंदिर में बाकायदा भक्त बनकर घुसता है। इस दौरान वो पहले मां भवानी के सामने हाथ जोड़ता है, फिर कान पकड़ता है। इसके बाद उठक-बैठक भी लगाई और माफी मांगी। बाद में मां भवानी का मुकुट चोरी कर फरार हो गया।

अबिड्स इंस्पेक्टर कंदुला रवि कुमार ने बताया, ‘घटना शाम 6 बजकर 22 मिनट की है जब मंदिर को भक्तों के लिए खोला गया था। चोरी से पहले आरोपी यह भी देख रहा था कि कहीं कोई उसे देख तो नहीं रहा है। इसके बाद वह अपने कपड़े में मुकुट छिपाकर भाग गया। मंदिर से बाहर आते ही उसने आराम से बाइक स्टार्ट की और वहां से फरार हो गया।’ पुलिस ने आईपीसी की धारा 380 के तहत एक केस दर्ज किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.