शिक्षाकर्मियों व शिक्षकों के लिए कल का दिन हो सकता है अहम …..फेडरेशन की कल सुबह होगी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात…

रायपुर 26 अक्टूबर 2019। शिक्षक व शिक्षाकर्मियों के लिए कल का दिन अहम हो सकता है। चार सूत्रीय मांगों को लेकर सहायक शिक्षक फेडरेशन कल मुख्यमंत्री से मिलने जा रहा है। दिवाली के दिन होने वाली ये मुलाकात उस मायने में बेहद खास हो सकती है, क्योंकि फेडरेशन अपनी चार सूत्री मांगों को मुख्यमंत्री के समक्ष रखेगा और फिर मिले आश्वासन की कल ही समीक्षा कर अपना निर्णय सुनायेगा। NPG से सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने इसकी पुष्टि की है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

सुबह 10 बजे मुख्यमंत्री निवास में ये मुलाकात होगी। मुलाकात के दौरान सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय पदाधिकारी व जिलाध्यक्षों को आमंत्रित किया गया है।  प्रांतीय अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने बताया कि शिक्षक व शिक्षाकर्मियों की चार महत्वपूर्ण मांगें रही है, इस मुद्दे पर कई दफा मुख्यमंत्री से मुलाकात हो चुकी है, लेकिन कल की मुलाकात अहम होगी। उन्होंने कहा कि मुलाकात के दौरान सीधे तौैर पर मुख्यमंत्री के समक्ष बातों को रखा जायेगा और फिर उनके आश्वासन और निर्णय की रायपुर में ही बैठक कर फेडरेशन फैसला लेगा कि आगे इस मुद्दे पर किस तरह का फैसला करना उचित होगा।

जिन मुद्दों को कल फेडरेशन मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी बातों को रखेगा, उनमें इन मांगों को शामिल किया गया है।

संपूर्ण संविलियन

उच्चतर वेतनमान

अनुकंपा नियुक्ति

वेतन विसंगति

दरअसल पिछले कई मौके पर फेडरेशन में आंदोलन की सुगबुगाहट चल रही थी। मनीष मिश्रा ने बताया है कि आंदोलन के पहले सरकार का रूख जान लेना जरूरी है, इसलिए ये मुलाकात हो रही है, ताकि सरकार की तरफ से ठोस आश्वासन मिले और मांगों पर निर्णायक रास्ता खुल सके।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.