‘टिक टॉक’ स्टार भाजपा नेता सोनाली फोगाट के साथ मारपीट, जान से मारने की मिली धमकी….पढ़िए पूरी खबर

फतेहाबाद 30 अक्टूबर 2019। टिक टॉक स्टार एवं भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को जान से मारने की धमकी मिली है। इतना ही नहीं, उनके साथ मारपीट भी की गई है। ये आरोप खुद सोनाली फोगाट ने लगाए हैं और आरोप भी किसी बाहर वाले पर नहीं, बल्कि खुद की सगी बहन व जीजा पर लगाए हैं।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

फतेहाबाद के सदर थाना में दी शिकायत में सोनाली फौगाट ने कहा है कि मंगलवार की रात को वह अपने गांव भूथनकलां आई हुई थी। यहां उससे मिलने के लिए बहुत से लोग आए हुए थे, इनमें उसकी बहन रूकेश और जीजा अमन पूनिया भी शामिल था। सोनाली का आरोप है कि उसकी बहन और जीजा ने उसके साथ झगड़ा किया, फिर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

फतेहाबाद सदर थाना एसएचओ प्रहलाद सिंह का कहना है कि सोनाली फौगाट की शिकायत पर उसकी बहन और जीजा के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। झगड़े की वजह पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। पुलिस फिलहाल जांच कर रही है। राजनीतिक झगड़े जैसी कोई वजह नहीं है।

बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं सोनाली फोगाट ने शिकायत दी थी कि गांव भूथनकलां में उनकी बहन और बहनोई अमन पूनियां ने उनके साथ झगड़ा किया और जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल उनकी शिकायत पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, आगे की जांच जारी है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.