रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो, एडवेंचर स्पोर्ट्स के दौरान 30 फीट की ऊंचाई से गिरी छात्रा, एम्स की ICU में भर्ती

रायपुर 12 नवंबर 2019। राजधानी के एक स्कूल में उस वक्त सभी की सांसे थम गयी, जब स्कूल में आयोजित एडवेंचर नाइट कैंप में एक गेम खेलने के दौरान 11 साल की बच्ची 30 फीट की उचाई से नीचे गिर गयी। हादसे में जख्मी बच्ची को एम्स के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

जानकारी के मुताबिक घटना आज सुबह 10 बजे के आसपास की है। डूमरतराई स्थित द रेडिएंट वे स्कूल में एडवेंचर नाइट कैंप रखा गया था। इस स्कूल में 18 सौ  बच्चें पढ़ते है। आयोजित कैंप में 400 बच्चों ने एक-एक हजार की फीस देकर खेल में हिस्सा लिया था। सोमवार की रात से ही सारे बच्चें स्कूल के कैंप में रूके हुये थे। आज सुबह जीप फ्लाइंग गेम में कक्षा चौथी की 11 साल की कर्तिषा ने भाग लिया। दूसरी मंजील की बिल्डंग से बच्ची को रस्सी के साहरे फार्लाइंग के लिये एक छोर से दूसरे छोर जाने के लिये छोड़ा गया। जब बच्ची रस्सी के साहरे बीच में पहंुची तो हाथ से रस्सी छूट गयी और वह 30 फिट की उचाई से सीधे नीचे जा गिरी। हादसा देख स्कूल परिसर में अफरा-तफरी मच गयी।

घायल अवस्था में बच्ची को राजधानी के एक एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में बच्ची का पैर फैक्चर हो गया है, वहीं हालत गंभीर होने के चलते छात्रा को आईसीयू में रखा गया है। वहीँ इस पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन पर सवाल उठ रहे हैं। छात्रा गंभीर स्थिति में जमीन पर पड़ी रही और स्कूल प्रबंधन माता-पिता के आने का इंतजार करता रहा।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.