इस दिग्गज एक्ट्रेस ने थामा बीजेपी का दामन, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता

चेन्नई 30 नवंबर 2019। प्रसिद्ध तमिल अभिनेत्री नमिता भाजपा में शामिल हो गई हैं। शनिवार को कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें सदस्यता दिलाई। नमिता बिल्ला, इंग्लिशकरन, ‘जगन मोहिनी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नमिता ने साल 2001 में मिस सूरत का खिताब अपने नाम किया था। वो मुख्य रूप से साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। फिल्मों में आने से पहले नमिता ने कई बड़े ब्यूटी कॉन्टेस्ट में शिरकत की और इनमें जीत भी दर्ज की। आइये जानते हैं एक्ट्रेस नमिता के बारे में…

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से खास मुकाम बनाने वाली एक्ट्रेस नमिता शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गईं। पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में उन्होंने बीजेपी का दामन थामा। इस दौरान पार्टी के और भी दिग्गज नेता मौजूद थे। नमिता फिल्म एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया और अपनी फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई।

फिल्मों में आने से पहले नमिता ने कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया। 1998 में उन्होंने मिस सूरत का ताज जीता था। मिस इंडिया 2001 में भी नमिता ने हिस्सा लिया और इस कंपटीशन में वो तीसरी रनर-अप रहीं। इसके अलावा नमिता ने और भी कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और जीत भी दर्ज की। इसके बाद उन्होंने 2002 में फिल्मों का रुख किया।

साउथ की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद अब नमिता राजनीतिक पारी शुरू करने जा रही हैं। यही वजह है कि उन्होंने बीजेपी का दामन थामा है। फिलहाल बीजेपी की नजर तमिलनाडु में पार्टी की स्थिति और मजबूत बनाने की है, माना जा रहा कि इसी को ध्यान में रखते हुए दिग्गज एक्ट्रेस को पार्टी में शामिल किया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.