बिग बॉस के घर से बेघर हुईं ये एक्ट्रेस, बाहर आकर खोली बाकी कंटेस्टेंट्स के बारे में ये पोल….

मुंबई 13 अक्टूबर 2019। बिग बॉस के इस हफ्ते में घर से बेघर होने के लिए 4 लोग कोएना मित्रा, दिलजीत कौर, रश्मि देसाई और शहनाज कौर नॉमिनेट हुए। सलमान ने बताया कि इस हफ्ते घर से 2 लोग बेघर होंगे और पहली सदस्य जो नॉमिनेट हुई है वो हैं दलजीत कौर। लेकिन दलजीत के बाहर होने से फैन्स शॉक्ड हैं और उनका कहना है कि दलजीत अच्छी कंटेस्टेंट हैं और वो सही गेम खेल रही हैं, उन्हें घर से बाहर नहीं होना चाहिए।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

वैसे घर से बेघर होने के बाद दलजीत ने कई कंटेस्टेंट्स की पोल खोली है। दलजीत ने घर से बाहर आकर मीडिया से बात करते हुए बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर अपनी राय दी। दलजीत से इस सीजन के सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा, शहनाज कौर गिल और माहिरा शर्मा के लव ट्रायंगल के बारे में पूछा। दलजीत ने कहा, एक हफ्ते में प्यार, ब्रेकअप और जलन ये सब मुझे काफी बकवास लगता है।

घर के अंदर 88 परसेंट लोग नकली हैं। वहां लोग उठते ही प्लानिंग करना शुरू कर देते हैं। शहनाज भी बिल्कुल फेक है। उसे सारा गेम समझ में आता है, लेकिन वह अनजान बनने का नाटक करती हैं।

दलजीत से आगे पूछा गया कि उनके हिसाब से कौनसा कंटेस्टेंट फिनाले जाने लायक है तो दलजीत ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला सबसे स्ट्रॉंग हैं और उनकी सबसे अच्छी बात ये है कि वो अच्छा बनने का दिखावा नहीं करते।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.