इस एक्टर ने मॉडल को इतना पीटा कि कान का पर्दा ही फट गया..दर्ज कराया थाने में मुकदमा…जाने क्या है पूरा मामला

मुंबई 6 नवंबर 2019. इंदौर निवासी एक अभिनेता के खिलाफ उसकी दिल्ली निवासी मॉडल और अभिनेत्री पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया है। पत्नी का अरोप है कि पति ने उसे इतना पीटा कि उसके कान का पर्दा तक फट गया। युवती का आरोप है कि शादी के दो महीने बाद ही युवक उससे मारपीट करने लगा और उसका करियर खराब करने का प्रयास कि या। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी देकर डराया भी। बाद में उसे छोड़ भी दिया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

दरअसल, इंदौर के सुदामा नगर में रहने वाले अभिनेता कर्ण (30) पिता सूर्यप्रकाश शास्त्री से 30 वर्षीय स्वाति मेहरा ने करीब 10 महीने पहले 13 फरवरी 2019 को प्रेम विवाह किया था। दोनों की मुलाकात जून 2018 में मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी।

कर्ण फिल्म में मुख्य अभिनेता था। स्वाति का आरोप है कि कर्ण ने शादी के दो महीने बाद ही दहेज की मांग कर दी। इसके लिए उसने कई बार स्वाति से मारपीट भी की, जिससे उसके कान का पर्दा तक फट गया। स्वाति का यह भी आरोप है कि एक बार कार से इंदौर आते वक्त रास्ते में कर्ण ने उसे मारने की कोशिश भी की। यहां तक कि स्वाति का करियर चौपट करने का भी प्रयास किया।

दिल्ली निवासी मॉडल और अभिनेत्री स्वाति ने मुंबई के गोरेगांव थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने केस शून्य पर दर्ज कर इंदौर के द्वारकापुरी थाने को भेजा है। पुलिस की ओर से ठोस कार्रवाई नहीं होते देख स्वाति ने मंगलवार को इंदौर आकर एडीजी वरुण कपूर से मुलाकात की। द्वारकापुरी पुलिस जांच कर रही है।

इस मामले में कर्ण शास्त्री का कहना है स्वाति मुझसे अलग रहती है। यह फैसला हम दोनों ने सहमति से लिया था। अब पता नहीं क्याें वह झूठे आरोप लगा रही है। मैंने आज तक उस पर हाथ नहीं उठाया। उसने मेरा करियर बर्बाद कर दिया और परिवार को बदनाम करने की साजिश कर रही है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.