इन चार पत्रकारों को मिलेगा राज्य अलंकरण… रविश, ज्ञानेंद्र, रश्मि और रोमशंकर होंगे सम्मानित…राज्य स्थापना दिवस पर सरकार देगी पुरस्कार

 

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

रायपुर, 31 अक्टूबर 2019। राज्य सरकार ने राज्य स्थापना दिवस के मौके पर चार पत्रकारों को अलंकरण सम्मान प्रदान किया जाएगा। जिन पत्रकारों को सम्मानित किया जाएगा, इनमें देश के जाने माने पत्रकार रविश कुमार, रायपुर के ज्ञानेन्द्र तिवारी और रश्मि अभिषेक मिश्रा तथा दुर्ग से रोमशंकर यादव का नाम शामिल है।

साहित्य एवं पत्रकारिता के लिए सबसे बड़ा पंडित माधवराव सप्रे राष्ट्रीय रचनात्मक पुरस्कार रविश कुमार को दिया जाएगा। इसी तरह इलेक्ट्रानिक मीडिया के लिए चंदुलाल चंद्राकर स्मृति पुरस्कार ज्ञानेंद्र तिवारी और प्रिंट से दुर्ग क रोमशंकर यादव को मिला है। वहीं अंग्रेजी प्रिन्ट मीडिया के लिए मधुकर खेर स्मृति पत्रकारिता पुरस्कार से सम्मानित रश्मि अभिषेक मिश्रा को किया जाएगा।

राज्य सरकार विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले ऐसे 23 नागरिकों और संस्थाओं को यह पुरस्कार दिये जाएंगे। रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में एक से 3 नवम्बर तक आयोजित राज्योत्सव में यह पुरस्कार प्रदान किए जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.