पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने दो प्रेमियों के साथ मिलकर रची साजिश, पत्थर से सिर कुचला और प्राइवेट पार्ट…

शिवपुरी 10 नवंबर 2019।दो प्रेमियों का साथ लेकर बीबी ने अपने पति को ऐसी दर्दनाक मौत दी…कि सुनकर रूह कांप उठा। मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी का है, जहां 8 नवंबर को हुए नृशंस हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कर दिया। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक मुकेश जाटव की पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 40 बार सिर पर पत्थरों से वार कर मुकेश को मौत के घाट उतार दिया था। इतना ही नहीं, मुकेश के गुप्तांग को भी चोट पहुंचाई थी।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी कल्लू पठान के संग मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने मुकेश की हत्या की साजिश में शामिल एक अन्य शख्स को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह हत्या मानस भवन की रसोई में की गई थी। मानस भवन की रसोई में पुलिस को एक सिर कुचली व्यक्ति की लाश मिली थी। एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि जिस दौरान पुलिस घटना स्थल का निरीक्षण कर रही थी, उसी दौरान घटना स्थल से चंद फासले पर किराए से रह रही मृतक की पत्नी चंपा बार बार देखने आ रही थी। वह आती और वापस लौट जाती। फिर छत पर चढ़कर देखती।

पुलिस को यह सब अजीब लग ही रहा था कि तभी एक बालक टीआई बादामसिंह के पास आया और बताया कि जो फोटो मृतक मुकेश की जेब से मिला है वह चंपा आंटी का है। चंपा आंटी के कई प्रेमी हैं और वह बार बार आकर तांक झांक कर रही हैं। इसके साथ ही महिला पुलिस ने सबसे पहले चंपा को कब्जे में लिया। चंपा ने पुलिस को बताया कि एक दिन पहले उसका पति आया था फिर घर नहीं पहुंचा। लेकिन जब पुलिस ने अपने अंदाज में पूछताछ की तो चंपा टूट गई और उसने आरोपी कल्लू उर्फ मुबारिक 21 पुत्र जहूर खान पठान, निवासी संजय कालोनी और छोटू उर्फ इदरीस 19 पुत्र पूरन रजक निवासी संजय कालोनी के साथ हत्याकांड को अंजाम देना स्वीकारा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.