वीडियो: SP के पास सूदखोरों के प्रताड़ना की शिकायत करने पहुंची महिला के गंभीर आरोप…सूदखोर धमकाते हैं…तुम सनी लियोनी, पैसा चुकाने होना पड़ेगा हमबिस्तर

0 चार लाख के बदले जमीन बेचकर 16 लाख चुकाये…और 16 लाख मांग रहा,  महिला ने डर के मारे स्कूल जाना भी छोड़ दिया

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

रायपुर 6 नवंबर 2019। ….मुंगेली SP पर महिला शिक्षिका ने गंभीर आरोप लगाये हैं। आरोप है कि सूदखोरों कि शिकायत करने जब महिला SP दफ्तर पहुंची और अपनी आपबीती बतायी तो महिला शिक्षिका को देखकर एसपी ने कहा कि …

“आप तो मस्त दिख रही हो… और बोलती हो कि परेशान चल रही हो, टेंशन हो गया है”…

महिला ने कहा कि एसपी की ये बातें सुनकर वो सन्न रह गयी और तुरंत एसपी दफ्तर से बाहर निकल गयी। बाद में महिला शिक्षिका ने सिटी कोतवाली थाने में जाकर शिकायत दर्ज करायी, हालांकि अफसोस की बात है कि अब तक सूदखोरों पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गयी है। दरअसल मुंगेली में पदस्थ शिक्षिका के जनपद सदस्य पति ने 2015 में सूदखोरों से कैंसर के इलाज के लिए चार लाख रुपये लिये थे। सूदखोरों को बराबर ब्याज की रकम दी जाती रही। महिला शिक्षिका का आरोप है कि 4 लाख रुपये मूल रकम के लिए अब तक 16 लाख रुपये से ज्यादा ब्याज का भुगतान उनके पति ने कर दिया है। उसके बाद भी 16 लाख रुपये बकाया की डिमांड सूदखोरों की तरफ से की जा रही है। महिला शिक्षिका के मुताबिक जब उन्होंने इस मामले में शिकायत की, तो सूदखोरों ने उनके पति को प्रताड़ित और उनके साथ छेड़खानी शुरू कर दी।

ब्वायफ्रेंड को देना था महंगा गिफ्ट गर्लफ्रेंड ने घर में ही डाल दिया डाका……बाप खुद ही अपने अपनी बेटी की FIR दर्ज कराने पहुंचा थाने… पढ़िये अजब प्रेम की गजब कहानी…

शर्मनाक बात ये है कि इस मामले में महिला ने डीजीपी सहित तमाम शीर्ष अधिकारियों को आवेदन भेजकर गुहार लगायी, लेकिन कहीं से भी महिला की शिकायत पर गौर नहीं किया गया। पिछले दिनों 4 नवंबर को भी आईजी को पत्र भेजकर अपनी आपबीती बतायी गयी और न्याय की गुहार लगायी गयी। कहीं से राहत नहीं मिलते देख, आज महिला ने गृहमंत्री से शिकायत की, जिसके बाद गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने इस बात का निर्देश एसपी को दिया है कि वो तत्काल इस मामले में कार्रवाई कर रिपोर्ट भेजें।

महिला ने बताया कि उनके पति बीमार है, बेटों को स्कूल से निकाल दिया गया है, वो पिछले एक साल से दाने-दाने को मोहताज हो गयी है। सूदखोर आये दिन बीच रास्ते में उनके साथ छेड़खानी करते हैं, आतंक उन सूदखोरों का इतना है कि महिला 3 महीने से स्कूल भी नहीं जा पा रही है।

600 गाड़ियों के काफिले, 20 हजार कार्यकर्ताओं के जत्थे के साथ सड़क मार्ग से भूपेश सरकार 13 को दिल्ली कूच करेगी, दिल्ली में भारत सरकार के खिलाफ किसी राज्य सरकार का सबसे बड़ा प्रदर्शन होगा

महिला ने पुलिस के साथ सूदखोरों के सांठगांठ का आरोप लगाते हुए कहा कि आये दिन उनके साथ छेड़खानी और जान से मारने की धमकी मिल रही है। उन्होंने 13 लोगों को नामजद आरोपी बताते हुए तत्काल सभी को आरोपी बनाने की मांग की है। महिला का आरोप है कि पुलिस के साथ इनकी मिलीभगत ऐसी है कि उनके साथ कभी भी कुछ भी हो सकता है।

महिला शिक्षिका का कहना है कि उनके पति निर्दलीय चुनाव जीतकर जनपद सदस्य बने हैं, लेकिन सूदखोरों के आतंक की वजह से एक दिन भी दफ्तर नहीं जा पाये हैं। ब्याज चुकाते-चुकाते घर की जमीन और गहने बिक गये हैं, अब उसके पास फूटी कौड़ी भी नहीं बची है। महिला शिक्षिका ने कहा कि सूदखोरों की पुलिस के साथ सांठगांठ बहुत है। उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पंचायत मंत्री, महिला आयोग, एसडीओपी, एसपी, आईजी, डीजीपी सहित तमाम आला अधिकारी से की है, लेकिन कहीं से उन्हें किसी तरह की कोई मदद नहीं मिल पायी है।

हालांकि आज गृहमंत्री ने सख्त निर्देश दिया है, लेकिन जिस तरह से पुलिस कार्रवाई रही है, उसे देखकर लगता नहीं कि कार्रवाई आगे बढ़ेगी। फिलहाल महिला और उनका परिवार खौफ के साये में जी रहा है। एनपीजी न्यूज ने इस संबंध में एसपी का पक्ष जानने उनके सरकारी मोबाइल पर कई बार बात करने की कोशिश की मगर उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.