नये SSP अजय यादव ने संभाला पदभार, बोले- ”मैं राजनीतिक प्रेशर पर विश्वास नहीं करता…जो वैधानिक कार्यवाही होगी वह हर हाल में की जायेगी”

दुर्ग 5 नवंबर 2019. पुलिस मुख्यालय से जिले के पुलिस अधीक्षक के तबादले की सूची जारी होने के बाद आज दुर्ग जिला के नए पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करने के बाद सेक्टर 6 कंट्रोल रूम में प्रेसवार्ता लेकर मुलाकात की।  एएसपी शहर रोहित झा, एएसपी ग्रामीण लखन पटले,एएसपी महिला सेल प्रज्ञा मेश्राम,समेत कई अधिकारी मौजूद रहे । जिले के नए एसपी ने ट्रैफिक व्यवस्था, पुलिसिंग व्यवस्था में सुधार लाने की बात कही है वही थाने में पंजीबद्घ मामलों में विवेचना अधिकारी में होने वाले बदलाव में सुधार करने का निर्देश दिए है पुलिस का कार्य 24 घंटे पुलिसिंग ही है, चाहे मैं हूं या अन्य कोई भी पुलिस का कर्मचारी। मैं अपने कार्य में राजनीतिक प्रेशर को नही मानता हूं, जो वैधानिक कार्यवाही होगी वह हर हाल में की जायेगी।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

उन्होने कहा कि पुलिस कर्मी भी किसी से बदतमीजी या दुव्र्यवहार न करे और आम जनता भी पुलिस वालों के साथ दुव्र्यवहार न करें। थानों में भीड़भाड को मैं कतई बर्दाश्त नही करता। थाने में सिर्फ शिकायतकर्ता और आरोपी ही दिखना चाहिए, थानों में कोई बाहरी व्यक्ति या भीड़भाड नही दिखना चाहिए। जिले में बढ़ते साइबर क्राइम के मामले में दुर्ग जिले में साइबर ठगी के मामले लगातार बढ़ा रहे है जिसको लेकर एसपी ने कहा कि शहर की तुलना में ग्रामीण क्षेत्रो में भोले भाले लोगो शिकार हो रहे है एसपी ने जिले में पूर्व में चल रहे चलती थाना को सुचारू रूप से चलकर ग्रामीण क्षेत्रो में जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर गांव-गांव तक जागरूक करने का प्रयास किया जाएगा जिससे साइबर क्राइम के ग्राफ में कमी लाई जा सकती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.