महिला IAS के एकतरफा प्यार में पागल CISF कमांडेंट ने ऐसा कुछ किया कि उसे जेल की हवा खानी पड़ गई

विदेश मंत्रालय में तैनात सीनियर CISF कमांडेंट गिरफ्तार…महिला आईएएस के पति की कार में रखवाई चरस,

नई दिल्ली 11 अक्टूबर 2019. करीब 15 साल पहले आईएएस की तैयारी के दौरान हुए एकतरफा प्यार करने वाले शख्स ने प्यार में नाकामी का बदला लेने के लिए सीनियर महिला आईएएस के पति को ड्रग्स के जरिए फंसाने की साजिश रची, लेकिन उसकी योजना कामयाब नहीं हो सकी और दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. साजिश रचने वाला शख्स CISF में सीनियर कमांडेंट है. दिल्ली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

दिल्ली पुलिस को बुधवार को शाम छह बजे एक काल मिली थी कि एक गाड़ी में ड्रग्स रखी है. इसके बाद जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें अलग-अलग जगह करीब 550 ग्राम चरस छुपाकर रखी गई थी. इस पर पुलिस ने एक केस दर्ज कर जांच शुरू की. जांच में पता चला कि यह गाड़ी राजस्थान की एक महिला IAS के पति की थी. इसके बाद तफ्तीश में सामने आया कि IAS के पति को ड्र्ग्स के झूठे केस में फंसाने के लिए यह साजिश रची गई. इसमें CISF के एक सीनियर कमांडेंट, एक वकील और अन्य शख्स की मिलीभगत थी.

इसके बाद पुलिस ने सीनियर कमांडेंट रंजन और उसके वकील दोस्त नीरज को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक यह दोनों अलीगढ़ के पास से ड्रग्स (चरस) लेकर आए थे और जानबूझकर एक गाड़ी में रख दिया. पर्सनल कारणों के चलते इन्हें फंसाने की कोशिश की गई. फिलहाल पुलिस ने उन दोनों को एनडीपीएस के केस में गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ जारी है.

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.