बलात्कार के आरोपी डाक्टर को अस्पताल में कराया गया भर्ती….पीड़िता का आरोप- बीमारी का बना रहा है झूठा आरोप….नर्स से रेप के आरोप में सीनियर डाक्टर की हुई है गिरफ्तारी

जांजगीर 18 नवंबर 2019। रेप के आरोपी डाॅक्टर प्रताप सिंह कुर्रे पर पीड़िता ने केस वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोप लगाया हैं कि आरोपी डाॅक्टर पुलिस और जिला अस्पताल के बडे़ डाॅक्टरों की मदद से बीमार होने का नाटक कर अस्पताल में भर्ती है तकि वो गिरफ्तारी से बच सके। बता दें कि आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है और खराब हालत के चलते उसे पुलिस ने उपचार के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

बता दें कि पीड़ित नर्स ने थाने में शिकायत की है कि 10 नवम्बर की दोपहर खाना बनाकर अपने कमरे में अंदर सो रही थी। उस दौरान घर का दरवाजा खुला हुआ था लगभग 2:30 आरोपी डॉ प्रताप सिंह कुर्रे सारागांव स्थित उसके घर पहुंच गया। नर्स ने जब डॉक्टर से आने का कारण पूछा तो डॉक्टर ने कोई वजह नहीं बताया। इधर उधर की बातें कर डॉक्टर दरवाजे के अंदर आ गया और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। पीड़िता नर्स का आरोप है कि मुंह पर तकिया दबाकर डॉक्टर ने जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।

पीड़िता का यह भी आरोप है कि इसके पूर्व भी डॉक्टर प्रताप सिंह द्वारा पीड़िता के साथ 1 वर्ष तक शारीरिक शोषण किया गया है, लेकिन पीड़िता लोक लाज के भय से इतने दिन तक चुप रही। रविवार की घटना नर्स ने अपने परिवार को बताया, जिसके बाद सारागांव थाने में अपराध क्रमांक 84/2019, आईपीसी की धारा 450, 376 के तहत दर्ज कराया गया। FIR के बाद अकलतरा के किशोरा के रहने वाले आरोपी डॉक्टर प्रताप सिंह कुर्रे को गिरफ्तार किया गया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.