कलेक्टर के घर चोरों ने किया हाथ साफ, दिवाली मनाने गईं कलेक्टर के घर लाखों का माल ले उड़े चोर…. रिपोर्ट दर्ज

रायपुर 29 अक्टूबर 2019। राजधानी में चोरों का दुस्साहस तो देखिये !….कलेक्टर के घर पर ही लाखों का माल साफ कर दिया। घटना राजधानी के शांतिनगर इलाके की है, जहां बेमेतरा कलेक्टर शिखा राजपूत का बंगला है। घटना उस वक्त की है, जब पूरा परिवार बेमेतरा गया हुआ था, उसी दौरान शासकीय आवास में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

पुलिस को की गयी शिकायत के मुताबिक रविवार की सुबह कलेक्टर शिखा राजपूत का परिवार बेमेतरा गया था।मकान की चाबी अब्दुल कलाम नाम के गार्ड को देकर देखरेख करने को कहा गया था। रविवार की शाम सरकारी आवास की सभी कमरों को बंद कर बाहर से ताला लगा अब्दुल खाना खाने अपने घर चला गया। रात में जब सोने के लिए वापस घर आया तो मकान का पिछला दरवाजा टूटा हुआ था। मकान के अंदर बेडरूम में रखी अलमारियां टूटी थी और सामान भी बिखरा था। जिसकी जानकारी अब्दुल ने बेमेतरा गए आईएएस के पति राजीव लोचन तिवारी को दी। सूचना के बाद राजीव ने इसकी शिकायत रात में ही सिविल लाइन थाने में की।

चोरी हुए सामानों में लाखों के जेवहरात शामिल हैं। शिकायत के मुताबिक सोने का मंगलसूत्र एवं कान का झूमका,  सोने की चैन, सोने की लाकेट पाच नग, सोने के सिक्क, चांदी का 6 जोडी पायल, चांदी के कटोरी चम्मच प्लेट, सिक्के, भगवान की मूर्ति, 40000 नगदी, बच्चो के केयर टेकर ऋतु बरिहा के अपेक्स बैंक का एटीएम कार्ड, मोबाइल फोन शामिल है। चोरी हुई संपत्ति की कीमत 6,72,000 दर्ज बताया रहा है।

सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि.. चोरों ने बाउंड्री दीवाल को फांदकर गेट मे लगे ताले को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। मामले में पुलिस आरोपियों की खोज कर रही हैं और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.