बांग्लादेश से पहला टी-20 हारने के बाद टीम इंडिया में हो सकता है बदलाव

नई दिल्ली 7 नवंबर 2019 भारत और बांग्लादेश के बीच आज टी-20 सीरीज का दूसरा मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोशिएसन स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले मैच में बांग्लादेश की टीम ने भारत को झटका देते हुए सात विकेट से जीत दर्ज की थी। इसी के साथ मेहमान टीम ने तीन मैचों की सीरीज़ में भारत पर 1-0 से बढ़त बना ली है। इसलिए अब सीरीज में भारत की स्थिति करो या मरो जैसी हो गई है। अब यहां से भारत को सीरीज में बने रहने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

भारत को दिल्ली में हुए पहले मैच में खराब फील्डिंग, डीआरएस और अनुशासनहीन गेंदबाजी की वजह से मैच गंवाना पड़ा। भारत के कप्तान रोहित शर्मा निश्चित तौर पर चाहेंगे कि उनकी टीम इतनी सारी गलतियां दोबारा से न दोहराए। रोहित शर्मा ने गुरूवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिये तेज गेंदबाजों के संयोजन में बदलाव का संकेत दिया जबकि बल्लेबाजी लाइन अप का बचाव किया जिसमें सीनियर सलामी बल्लबाज शिखर धवन पिछले कुछ समय से जूझ रहे हैं।

भारत ने कोटला की पिच पर 148 रन का स्कोर बनाया था और 19वें ओवर में तेज गेंदबाज खलील अहमद के ओवर में मुशफिकर रहीम द्वारा लगाये गयी चार बाउंड्री ने मैच का रूख ही बदल दिया। रोहित ने मैच से पूर्व मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, ”हमारी बल्लेबाजी अच्छी दिखती है। इसलिये मुझे नहीं लगता कि हमें अपनी बल्लेबाजी में कुछ बदलाव करने की जरूरत है। हम पिच का आकलन करेंगे और उसी के आधार पर हम देखेंगे कि बतौर टीम हम क्या कर सकते हैं। उन्होंने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया।

रोहित शर्मा(कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, क्रुणाल पांड्या, शिवम दूबे, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.