तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की एक्टिंग ने जीता लोगों का दिल….पहले दिन सांड की आंख की इतनी हुई कमाई

मुंबई 29 अक्टूबर 2019 दिवाली पर लोगों का दिल जीतने इस साल तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख भी मैदान में उतरी है. इस फिल्म का सीधा मुकाबला अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफुल-4’ और राजकुमार राव की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ से है. शूटर दादियों पर बनी इस फिल्म पर रिलीज से पहले कास्टिंग को लेकर काफी विवाद हुआ लेकिन रिलीज होने के बाद फैन्स ने इसकी जमकर तारीफ की.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

भूमि और तापसी की फिल्म सांड की आंख धनतेरस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. यह फिल्म यूपी के बागपत की शूटर दादियों की जिंदगी पर बनी है. सिनेमाघर में फिल्म के आने से पहले ही इसे लेकर हर तरफ चर्चा तेज थी और रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर इसकी काफी बातें हो रही हैं.

फिल्म ‘सांड की आंख’ को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों द्वारा शानदार रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर लगभग 4 करोड़ की कमाई की है. ओपनिंग डे पर फिल्म की कमाई देखते हुए उम्मीद की जा रही है की यह फिल्म आने वाले कुछ दिनों में और भी ज्यादा कमाई करेगी. फिल्म को उत्तर प्रदेश और राजस्थान के बाद अब दिल्ली में भी टैक्स फ्री किया गया है जिसके बाद इसकी कमाई में उछाल आने की उम्मीद है.

फिल्म ‘सांड की आंख’ की कहानी यूपी के बागपत में रहने वाली शूटर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर बनी है. फिल्म में दोनों देवरानी और जेठानी की भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म को डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी ने बनाया है. फिल्म में विनीत कुमार सिंह और प्रकाश झा भी हैं.

फिल्म को लेकर मिले-जुले रिव्यू सामने आ रहे हैं लेकिन हर कोई तापसी और भूमि की एक्टिंग के तारीफें कर रहा है. कुछ फैन्स का कहना है कि फिल्म में महिला सशक्तिकरण का मुद्दा बेहद शानदार तरीके से उठाया गया है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.