SORRY पापा मैं कुछ नहीं कर पायी !!… सुसाइड नोट लिखकर फांसी से झूल गयी सब इंस्पेक्टर की बेटी… दिवाली की खुशियां मातम में बदली

भिलाई 26 अक्टूबर 2019। …. sorry पापा मैं कुछ नहीं कर पायी…..!! सुसाइड नोट लिखकर सब इंस्पेक्टर की एक बेटी ने खुदकुशी कर ली। एक तरफ जब पूरा प्रदेश धनतेरस की खुशियों में डूबा हुआ था, उसी रात रायपुर PHQ में पदस्थ पुलिसकर्मी की बेटी फांसी पर झूल गयी। जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर की बेटी की एक सहेली ने कुछ दिन पहले खुदकुशी की थी, जिसके बाद से ही वो काफी परेशान चल रही थी।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मृतका ने खुदकुशी के पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें खुद अपनी मर्जी से खुदकुशी करने और जिंदगी से नाखुशी बतायी है। नोट में लड़की ने पापा के लिए सॉरी लिखा है। परिजनों को लड़की की खुदकुशी की जानकारी तब हुई, जब सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला। काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो परिवार के लोग दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए, जिसके बाद कमरे के भीतर बेटी फांसी से झूलती हुई नजर आयी। जानकारी के मुताबिक गुरुवार को युवती की शादी के लिए लड़के वाले देखने आए थे। लेकिन दोनों बेटी और पिता को रिश्ता मंजूर नहीं था। रिश्ते वालों के जाने के बाद सभी ने एक साथ खाना खाया और अपने कमरे में सोने चले गए थे। देर रात बेटी ने सुसाइड कर ली।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.