प्रेम संबंध में दामाद ने की PWD महिलाकर्मी और उसके दो बच्चों की हत्या!.. शराब के नशे में दिया खौफनाक घटना को अंजाम….पुलिस जल्द करेगी मामले का खुलासा….

रायपुर 10 अक्टूबर 2019। राजधानी के उरला इलाके में हुये पीडब्ल्यूडी की महिला कर्मी और उसके दो बच्चों के मर्डर मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम चंद्रकांत निषाद है और रिस्ते में महिला का दामाद हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली है। बुधवार की रात में आरोपी दामाद ने अपनी सास के साथ शराब पी और फिर किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा की आरोपी ने बल्ली से महिला के सर पर जोरदार हमला कर दिया। हमले में महिला लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़ी। हत्या के बाद आरोपी ने मृतिका महिला के दो बच्चों की भी हत्या कर तीनों के शव को जला दिया और मौके से फरार हो गया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

घटना के बारे में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका महिला का किसी व्यक्ति से प्रेम संबंध था, इस बात से आरोपी दामाद नाराज था। कल रात भी जब दोनों ने शराब का सेवन किया तो  दामाद चंद्रकांत ने अपनी सास को समझाया। नहीं मानने पर आरोपी महिला के साथ विवाद करने लगा। नशे में आरोपी ने महिला और दो बच्चें की हत्या कर जला दिया।

हालांकि इस बारे में उरला सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने कहा कि..

”अभी हत्या के संबंध में पूछताछ जारी है। आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है। फिलहाल आरोपी से और भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस पूरे मामले में खुलासा किया जाएगा।” 

PWD महिला कर्मी और उसके दो बच्चों का जला शव मिला, गहरे जख्म के निशान…हत्या की आशंका

 

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.