मंतूराम VOICE सैंपल देने पहुंचे SIT दफ्तर … पूरे मामले में रमन सिंह व अजीत जोगी की भूमिका बतायी …. कहा- दूसरे आरोपियों के भी वायस सैंपल ले जांच टीम….मैं स्वेच्छा से कर रहा हूं जांच में सहयोग

रायपुर 3 दिसंबर 2019। अंतागढ़ टेप मामले में मंतूराम पवार अपना वायस सैंपल देने को तैयार हो गये हैं। आज सैंपल के लिए पवार SIT दफ्तर पहुंचे। जांच टीम ने उन्हें नोटिस देकर सैंपल देने के लिए बुलाया था, जिसके बाद वो आज टीम के सामने उपस्थित हुए। इससे पहले मीडिया से बातचीत में उन्होंने खुद की स्वेच्छा से वायस सैंपल देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में रमन सिंह और अजीत जोगी की भूमिका है, उन दोनों का भी सैंपल लिया जाना चाहिये।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मंतूराम पवार ने कहा है कि कोर्ट और जांच टीम को सहयोग नहीं किया जा रहा है, जिसकी वजह से जांच में देरी हो रही है। उन्होंने कहा कि अंतागढ़ मामले में उनके खिलाफ कई सारे आरोप लगाये गये हैं, वो चाहते हैं कि पूरे मामले में दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिये।

उन्होंने कहा कि इस मामले दूसरे आरोपियों की भी वायस सैंपल लिया जाना चाहिये, ताकि जांच आगे बढ़ सके। मंतूराम ने एसआईटी से अनुरोध किया कि उनकी आवाज को उनके सामने रखा जाये, अगर ऐसा किया गया तो वो खुद ही अपनी आवाज को पहचान लेंगे, इसमें आवाज को टैली कराने की जरूरत नहीं होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.