बाथरूम में नहा रहे थे सिद्धार्थ, गलती से अंदर घुसी कोयना, फिर…

मुंबई 12 अक्टूबर 2019  बिग बॉस 13 के शुरुआती हफ्तों में कंटेस्टेंट्स की लड़ाई-झगड़े और बहसबाजी खूब देखने को मिल रही है. शो में सभी कंटेस्टेंट्स एक दूजे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. बिग बॉस में घरवालों के कई ऐसे मोमेंट्स होते हैं जो दर्शकों के बीच खूब ट्रेंड होते हैं. अब कोयना मित्रा और सिद्धार्थ डे को भी एक अजीबोगरीब स्थिति को फेस करना पड़ा.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

वूट पर शेयर किए गए एक अनसीन वीडियो में सिद्धार्थ डे को ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा. दरअसल, सिद्धार्थ डे बाथरूम में नहा रहे थे. लेकिन वे दरवाजा बंद करना भूल गए.

इसी दौरान कोयना मित्रा गलती से उस बाथरूम में घुस जाती हैं. जैसे ही कोयना मित्रा अंदर जाती हैं वे जोर से चिल्लाती हुई बाहर आती हैं. वॉशरूम एरिया में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी मौजूद थे.

ये सारा नजारा देख दोनों की हंसी नहीं रुकती. बाहर आकर कोयना पारस के कहती हैं- ये बाथरूम का दरवाजा खुला क्यों था? तभी पारस हंसते हुए कहते हैं- बेशर्म है ये बंदा
पारस ये वाकया घरवालों को बता देते हैं. डाइनिंग टेबल पर असीम रियाज बाकी सदस्यों से ये बात शेयर करते हैं. जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोगों को हंसी बंद नहीं होती.
घरवाले सिद्धार्थ डे का मजाक उड़ाने लगते हैं. सिद्धार्थ को देख सभी उन्हें चिढ़ाने लगते हैं. ये देख सिद्धार्थ कुछ बोल नहीं पाते और सीधे अंदर रूम में चले जाते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.