SI की हेकड़ी देखिए, महिला रेल कर्मी के मकान में कब्जा जमा लिया और उल्टे धमका रहा, सीएस, डीजीपी से शिकायत

बिलासपुर 28 अगस्त 2019। बिलासपुर रेल मंडल में काम करने वाली भुवनेश्वरी सिंह के एलाट मकान में बिलासपुर के तारबाहर थाने के एक सब इंस्पेक्टर ने अपना कब्जा जमा लिया है। पीड़ित रेल कर्मचारी ने इसकी शिकायत रेलवे अधिकारियों के साथ-साथ मुख्यमंत्री, आईजी बिलासपुर रेंज, एसपी बिलासपुर से की है।
दरअसल, बिलासपुर में रेलवे में कार्यरत कर्मचारी भुवनेश्वरी सिंह को बिलासपुर रेलवे मंडल ने इस साल 16 जून को रेलवे कालोनी में मकान आवंटित किया था। भुवनेश्वरी जब मकान में शिफ्ट होने के लिए देखने गई तो पता चला कि यहाँ कोई पहले से रह रहा है.
आसपास से पता करने पर पता चला कि दरवाजा तोड़कर वहां कोई दूसरा घुसकर रह रहा है। आसपास के लोगों से पूछने पर पता चला कि हाल में ही दुर्ग से ट्रांसफर होकर आए सब इंस्पेक्टर पीआर साहू मकान में काबिज हो गए हैं।
भुवनेश्वरी ने जब मकान का अलॉटमेन्ट लेटर पूछा तो वह उसे धमकाने लगा। भुवनेश्वरी का आरोप है कि उल्टे उसने पुलिस केस में फसा देने की धमकी भी दे दिया।
सब इंस्पेक्टर की हेकड़ी दिखाने के बाद महिला कर्मचारी अलाटमेेंट लेटर दर-दर भटक रही है। घटना की शिकायत प्रार्थी ने अपने कार्यालय के उच्च अधिकारियों से की उसके बाद भी कोई कार्यवाही न होते देख मुख्यमंत्री समेत समस्त पुलिस अधिकारियों को भी शिकायत की है।

 

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.