पुलिस के डर से भागे युवक की नदी में डूबकर मौत… जुएं के अड्डे पर छापा मारने पहुंची थी पुलिस… मचा हडकंप

बिलासपुर 30 नवंबर 2019। बीती रात बिलासपुर में जुआ खेल रहे एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गयी। युवक जुआ खेलने के दौरान पकड़ने आई पुलिस को देखकर भाग रहा था, उस दौरान नदी में जा कूदा और पानी में डूबने से मौत हो गई। युवक का नाम सुभाष सिंह ठाकुर था और नगर पंचायत मल्हार में सविंदा में इलेक्ट्रिशियन था। 

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

दरअसल बिलासपुर मल्हार के ग्राम कुटेला में पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ दिनों से इलाके में फड़ चल रहा है। सूचना के बाद शुक्रवार की देर रात मस्तूरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर तास खेल रहे सारे जुआरी भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर कुछ जुआरियों को गिरफ्तार किया गया। वहीं कुछ शिवनाथ नदी पार कर भाग निकले। इनमे से पकरिया निवासी सुभाष सिंह ठाकुर भी पुलिस के डर से भाग रहा था, उस दौरान वो नदी में छल्लांग लगा दी।

युवक जब पानी में डूबने लगा तो बचाओ-बचाओ चिल्लाया, युवक को डूबता देख मौके में मौजूद पुलिस ने युवक को पानी से निकाला तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। वहीं घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिती पैदा हो गयी, जिसके बाद पुलिस ने अतिरिक्त बल तैनात कर लोगों को समझाया और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.