छठ घाट को सर्वसुविधायुक्त बनाने SECL कोई कसर नहीं रखेगा, DP आरएस झा ने किया जीर्णोद्धार एवं सौन्दर्यीकरण कार्यों का किया औचक निरीक्षण

बिलासपुर, 31 अक्टूबर 2019। तोरवा के छठ घाट के जीर्णोद्धार एवं सौन्दर्यीकरण के लिए एसईसीएल ने जोर-शोर से काम प्रारंभ कर दिया है। कंपनी के डायरेक्टर पर्सनल आरएस झा ने छठ घाट पर जाकर खुद तैयारियां का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि हर वर्ष छठ पर्व के अवसर पर बड़ी संख्या में बिलासपुर निवासी छठ पूजा के लिए अरपा नदी के किनारे आते हैं। उनकी सुविधा के लिए एसईसीएल की तरफ से अरपा किनारे छठ घाट को व्यवस्थित एवं सुंदर बनाने की पहल की गयी है। छठ घाट को आमजन के लिए सुविधाजनक बनाने के उद्धेश्य के प्रति हम समर्पित हैं।
बिलासपुर में छठ घाट के जीर्णोद्धार एवं सौन्दर्यीकरण के लिए एसईसीएल ने 100 मीटर छठ घाट बढ़ाने का कार्य आरंभ कर दिया है। साथ ही छठ घाट स्थल पर पैदल चालकों के लिए कंक्रीट की सड़क, बाउन्ड्री की ऊॅंचाई बढ़ाने व मरम्मत कार्य, टायलेट निर्माण, सामुदायिक भवन का जीर्णोद्धार, स्थल पर बगीचे का निर्माण आदि कार्य एसईसीएल के सीएसआर मद से किया जा रहा है। एसईसीएल सिविल विभाग इस कार्य को उच्च गुणवत्ता व तीव्र गति से सम्पन्न कराने का प्रयास कर रहा है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

एसईसीएल के निदेशक (कार्मिक) डॉ. आर. एस. झा के निरीक्षण के दौरान नगर विधायक शैलेष पाण्डे, प्रवीण झा अध्यक्ष पाटलीपुत्र संस्कृति विकास मंच बिलासपुर, ए.के. पाढ़ी महाप्रबंधक (सीएसआर/कल्याण), पी. नरेन्द्र कुमार मुख्य प्रबंधक (का-प्रशा/जनसंपर्क/ राजभाषा), गोपाल पटेल, मुख्य प्रबंधक (सिविल) आदि उपस्थित थे।

अपने निरीक्षण के दौरान डॉ. झा एवं शैलेष पाण्डे विधायक बिलासपुर ने आवश्यक सुझाव दिए जिस पर संबंधित विभाग द्वारा तत्काल कार्यवाई करने का आवश्वासन दिया गया।

इस अवसर पर बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डे ने एसईसीएल द्वारा छठ घाट में किए जा रहे कार्यों पर प्रसन्नता जाहिर की एवं शहर के विकास में एसईसीएल के योगदान को स्मरण किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.