रोहित ने ‘इंद्र देव’ को कहे दो शब्द, फिर छक्का मारकर जड़ दिया शतक, VIDEO वायरल

रांची 19 अक्टूबर 2019 रोहित शर्मा उन धुरंधरों में शामिल हैं जो अपनी फॉर्म और दिन होने पर दुनिया के महानतम बल्लेबाज नजर आते हैं। नजाकत के साथ तूफानी बल्लेबाज का अद्भुद मिश्रण रखने वाला ये ओपनिंग बल्लेबाज इस समय घरेलू टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका की धज्जियां उड़ा रहा है। प्रोटियाज गेंदबाजी के बखिया उधेड़ने का क्रम बदस्तूर जारी रखते हुए रोहित ने रांची में कमाल कर दिया है और एक बार फिर बेहद ही आसानी से आला बल्लेबाजी का मुजायरा करते हुए सीरीज में अपना तीसरा शतक लगा दिया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

इस मैच से पहले रोहित ने विशाखापट्टनम टेस्ट की दोनों पारियों में शतक लगाया था। कुल मिलाकर यह रोहित का छठा टेस्ट शतक है और ओपनर के तौर पर तीसरा। अपने बल्ले से रन उगलने के अलावा रोहित इस पूरी सीरीज में अपने मस्तमौला अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहे। चाहे पहले टेस्ट मैच में हरभजन सिंह को याद करना हो या फिर रन लेते हुए पुजारा को अपशब्द कहने का भी बेफिक्र अंदाज, रोहित बल्ले के बिना अपने व्यक्तित्व से भी फैंस का दिल लुभा रहे हैं। रांची टेस्ट में भी एक ऐसा ही मौका तब आया जब रोहित शतक से ठीक पहले खेल रहे थे।

दरअसल आसमान में बादल छाए हुए थे और रोहित नर्वस नाइंटीज पर बैटिंग करके क्रीज पर डटे हुए थे। यह मैच का 45वां ओवर था तभी बादलों ने बारिश के संकेत देने शुरू कर दिए। रोहित तब 95 रन बनाकर खेल रहे थे और हल्की बूंदाबांदी भी शुरू हो गई। यहां तक मैदानकर्मी कवर लेकर तैयार हो गए। रोहित ने इससे ठीक पहले एक गेंद पर सिंगल लेकर अपना स्कोर 95 रन पहुंचाया था। ऐसे में बारिश का आना रोहित को कतई पसंद नहीं आया। अनेकों क्रिकेटर्स ऐसे हैं जो ऐसे मौकों पर अपने भाव को चेहरे से व्यक्त नहीं करते लेकिन रोहित का अंदाज अलग है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.