PM मोदी की विजय संकल्प रैली कल…. कोरबा, भाटापारा में करेंगे चुनावी सभा को संबोधित….

रायपुर 15 अप्रैल 2019। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 अप्रैल को छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की पहली चुनावी सभा दोपहर 11बजे कोरबा में होगी। वहीं अपराह्न 1.30 बजे प्रधानमंत्री मोदी भाटापारा में दूसरी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

कोरबा की सभा में कोरबा, सरगुजा और रायगढ़ के सांसद प्रत्याशी सहित भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. अनिल जैन, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, केन्द्री राज्यमंत्री विष्णुदेव साय, रामविचार नेताम, अमर अग्रवाल, पुन्नूलाल मोहिले, भैयालाल रजवाड़े, भूपेंद्र सवन्नी सहित स्थानीय सांसद, विधायक व लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल होंगे।
भाटापारा की सभा में रायपुर, जांजगीर चांपा और बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी, सहित प्रमुख रूप से पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री सुश्री सरोज पाण्डेय, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी, सांसद रमेश बैस, गौरीशंकर अग्रवाल, बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, शिवरतन शर्मा, दयालदास बघेल व स्थानीय सांसद व विधायक , भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या में आम जन उपस्थित रहेंगे।
प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह नजर आ रहा है। दोनों ही स्थानों पर बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की अपील करते हुए पार्टी नेता सभा की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं।
[4/15, 9:38 PM] Bjp Ramvichar. Nalnesh: *राहुल लगातार अशोभनीय काम कर रहे: डॉ. रमन*
रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अवमानना के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नोटिस जारी किए पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि राहुल गांधी इस तरह बयान दे रहे थे जैसे वे सुप्रीम कोर्ट का आदेश सुना रहे हों। डॉ. रमन ने कहा कि एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल के अध्यक्ष को इस तरह झूठ का प्रचार करना शोभा नहीं देता और कांग्रेस अध्यक्ष तो संवैधानेत्तर आचरण प्रदर्शित कर रहे थे। डॉ. रमन ने कहा कि राफेल मुद्दे पर देश को लगातार गुमराह कर रहे राहुल गांधी ने देश की सबसे बड़ी अदालत तक के नाम पर दुष्प्रचार करने का कुत्सित प्रयास किया है। राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप कोई नई बात नहीं हैं लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष जिस तरह से आधार हीन बातों का हवामहल तैयार करते नजर आ रहे हैं, वह उनकी घनघोर हताशा का परिचायक हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने झूठ को सच ठहराने के जोश में इस तरह होश खो दिया कि देश की जनता समझ गई कि आज भी वे पहले की तरह ही अपरिपक्व हैं।
जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के हित में वर्षों काम किया है और देश हित में संघर्ष किया है, उसके बाद उन्हें देश की जनता ने अपना नेता चुना हैं वैसा संघर्ष करने का माद्दा अगर राहुल गांधी में हैं तो वे सत्ता हासिल करने के लिए राजनीतिक साजिशें क्यों रचते हैं? देश की जनता को गुमराह क्यों कर रहे हैं और देश की सबसे बड़ी अदालत के नाम पर झूठ की राजनीति क्यों फैला रहे हैं? डॉ. रमन ने कहा कि अब मामला सुप्रीम कोर्ट में हैं तो हमें पूरा भरोसा है कि राहुल गांधी ने देश के प्रधानमंत्री को बदनाम करने के लिए जिस तरह सुप्रीम कोर्ट के नाम का दुरुपयोग किया हैं, उसका उचित खामियाजा उन्हें भुगतना ही पड़ेगा और देश को यह पता चल जाएगा कि राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस तरह के ओछे उपक्रम करने वालों का हश्र क्या होता हैं?Lल

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.