WhatsApp सटेट्स पर LIVE सुसाइड: गर्लफ्रेंड के ब्रेकअप पर सनकी प्रेमी ने खेला खूनी खेल…. स्कूल में घुसकर पहले प्रेमिका को चाकू से गोदा….फिर कर ली ख़ुदकुशी.. सटेट्स पर लिखा-”मैं कोनो के डर म आत्महत्या नहीं करत हंव” लड़की के परिवार ह गाली देत रहिस हे…”

सुनील कुमार साहू @newpowergame.com

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

बलौदाबाजार 26 नवंबर 2019। एक दिलजले आशिक ने खून का ऐसा खेल खेला कि सुनकर आप भी सिहर उठेंगे। पहले तो सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को चाकूओं से गोद दिया…और फिर खुद भी फांसी पर लटक गया। मोहब्बत…ब्रेकअप और मौत की ये खौफनाक कहानी बलौदाबाजार की है, जहां स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा का गांव के ही रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। …लेकिन परिवार वालों की वजह से लड़की ने जब ब्रेकअप किया…तो फिर वो प्रेमी ऐसा सरफिरा हैवान बन गया कि पहले तो उसने अपनी प्रेमिका पर ही ताबड़तोड़ चाकू बरसा दिये और फिर खुद भी खुदकुशी कर ली।

हैरान करने वाली बात ये है कि युवक ने खुदकुशी करते हुए अपना व्हाट्सएप स्टेट्स भी पोस्ट किया, जिसमें उसने प्यार में नाकाम रहने की वजह से खुदकुशी का जिक्र किया है। मामला बलौदाबाजार के गिधौरी थाना क्षेत्र का है। नरधा गांव के मुकेश खंडेकर और गाँव के ही एक छात्रा के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी जब छात्रा के परिजनों को हुई तो उन्होंने छात्रा को मुकेश से मिलने जुलने से मना कर दिया।

परिवारवालों के डर से छात्रा ने ब्रेकअप कर लिया। लेकिन मुकेश को प्यार का ऐसा अंत नामंजूर था, वो लगातार लड़की से मिलने की कोशिश में लगा रहा। जानकारों का कहना है कि सोमवार को मुकेश का अचानक से आमना-सामना छात्रा से हुआ। मुकेश ने जब ब्रेकअप का कारण पूछा तो लड़की ने उसके साथ आगे किसी तरह के रिश्ते रखने से इंकार कर दिया। छात्रा ने कहा कि वो अब पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती है और परिवार वालों का कहना मानेगी।

इस इनकार के बाद मुकेश का खून खौल उठा और वो इंतकाम की धमकी देने लगा। …और फिर आज मुकेश छात्रा के स्कूल आ धमका और फिर बिना कुछ कहे ही छात्रा पर चाकू बरसाना शुरू कर दिया। छात्रा पर हमला देख स्कूल परिसर में चीख-पुकार मच गयी, जिसके बाद गंभीर रूप से घायल छात्रा को शिवरीनारायण के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया हैं, जहां पर छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना में छात्रा के गले और शरीर में कई चोटें आई है।

वहीं हमला करने के बाद आरोपी मुकेश मौके से फरार हो गया। इधर मुकेश की तलाश में पुलिस खोजबीन करने में जुट गयी। हालांकि इस दौरान  मटिया गांव के खेत में मुकेश ने फांसी लगा ली। मृतक ने सुसाइड करने से पहले फंदे के साथ एक सेल्फी ली और अपने दोस्तों को भेज इसकी जानकारी दी।
मृतक मुकेश खांडेकर ने अपने वाट्सअप स्टेटस में लिखा कि….

”मैं कोनो के डर म आत्महत्या नहीं करत हंव…लड़की के परिवार ह गाली देत रहिस हे…”

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर गिरौदपुरी चौकी पुलिस पहुंची हुई थी जो युवक के शव को फंदे से पोस्टमार्डम के लिये भेजा गया। साथ ही पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मृतक के परिजनो को भी दी।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.