NPG ब्रेकिंग: बोले छविंद्र कर्मा, “माँ को बधाई और जीत की अग्रिम शुभकामना.. भूपेश चाचाजी से आग्रह मुझे चित्रकूट विधानसभा में प्रचार का अवसर दें”

रायपुर,30 अगस्त 2019। आखिरकार दंतेवाड़ा उप चुनाव के लिए कांग्रेस ने प्रत्याशी के रुप में श्रीमती देवंती कर्मा को टिकट देने का ऐलान कर दिया है। बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा की पत्नी पिछला विधानसभा चुनाव हार गई थीं। उन्हे भाजपा के भीमा मंडावी ने हराया था, लेकिन लोकसभा चुनाव के दौरान विस्फोट में भाजपा विधायक की मौत हो गई थी, जिसके बाद यहाँ उपचुनाव होना तय हो गया था।
कर्मा परिवार से टिकट के लिए बीते विधानसभा चुनाव में स्व. कर्मा के पुत्र छविंद्र ने भी टिकट माँगी थी, तब टकराव कुछ ऐसा था कि,छविंद्र को लेकर यह ख़बरें थी कि, वे बाग़ी चुनाव लड़ सकते हैं….लेकिन तत्कालीन पीसीसी चीफ भूपेश बघेल और सिंहदेव के लगातार हस्तक्षेप के बाद छविंद्र कर्मा ने बाग़ी रुख तो नही अपनाया लेकिन श्रीमती देवती कर्मा चुनाव हार गईं।
इस बार फिर परिवार से दो नाम सामने आए, जिनमें एक नाम श्रीमती देवती कर्मा का था जबकि दूसरा नाम छविंद्र कर्मा का था। ख़बरें यह कहती हैं कि यहाँ से जो नामों की सुची गई उसमें तीन नाम ही थे, जिनमें कर्मा परिवार से देवती कर्मा का नाम शामिल था।
टिकट की घोषणा होते ही छविंद्र कर्मा ने NPG से कहा

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

“माँ को बधाई और जीत की अग्रिम शुभकामना.. मैं कांग्रेस का अनुशासित सिपाही हूँ.. पर भूपेश चाचाजी से आग्रह है कि मुझे चित्रकूट में प्रचार प्रसार का ज़िम्मा दें.. हालाँकि यदि उनका आदेश हुआ तो दंतेवाड़ा में ही रहूँगा.. लेकिन मेरी इच्छा है कि मैं चित्रकोट में पार्टी को जीत दिलाने के लिए काम करुं”

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.