छत्तीसगढ़ में निर्भया जैसा कांड, छात्रा के साथ पांच ने किया गैंगरेप….दो नाबालिग ने भी की दरिंदगी….

बलरामपुर 1 नवंबर 2019।  छत्तीसगढ़ में पांच लड़कों ने दिल्ली के निर्भया कांड की याद दिला दी। हास्टल से घर जा रही छा़त्रा के साथ न सिर्फ सामुहिक दुष्कर्म किया बल्की छात्रा को मरनासन्न हालत में मौके पर ही छोड़ दिया गया। दिल दहला देने वाली ये घटना बलरामपुर की है। घटना में शमिल पांचो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपियों में दो नाबालिग है और छात्रा के गांव के बताये जा रहे है। आरोपियों में कपिल, सुमन, नंदकिशोर है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

दरअसल घटना दो दिन पुरानी है। पीड़ित छात्रा अपने सहेली के साथ राज में अंबिकापुर हाॅस्टल से बस में सवार होकर घर लौट रही थी। बस से उतरने के बाद दोनों छात्रा लेने आये भाइयों के साथ घर जा रही थी, उस दौरान पांच नकाबपोश लड़के छात्राओं का रास्ता रोेकने की कोशिश करने लगे। ये देख जब भाइयों ने इसका विरोध किया तो पांचो आरोपियों ने उनकी बेदम पिटाई कर दी और दोनो छात्राओं का अपहरण कर अपने साथ करौंधा थाना क्षेत्र हंसपुर जंगल ले गये। यहां पर एक छात्रा अपने आप को आरोपियों के चंगुल से छुडाने में कामयाब हो गयी और वहां से भाग निकली।

आरोपियों ने अपहरण कर लायी गयी अन्य छात्रा के साथ बारी बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के दौरान पीड़िता ने एक आरोपी का चेहरा पहचान लिया था जिसके आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को घटना वाली रात में ही गिरफ्तार कर लिया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस एक आरोपी को देर रात गिरफतार किया गया। गिरफ्तार आरोपी की निशनदेही पर फरार चारों आरोपियों की गिरफ्तारी आज की गयी है।

छात्रा से गैंग रेप….हॉस्टल से घर आ रही छात्रा को नकाबपोशों ने किया अगवा, जंगल में ले जाकर दिया घटना को अंजाम, दूसरी छात्रा भागने में रही कामयाब

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.