दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड को लग सकता है झटका, टीम से ये स्टार खिलाड़ी हो सकता है बाहर

नईदिल्ली 25 नवंबर 2019। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन सोमवार को बोल्ट दाईं ओर की पसलियों में दर्द के कारण मैदान छोड़ गए थे और फिर दोबारा खेलने नहीं आए। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, मैच के अंतिम दिन बाउल्ट ने सिर्फ एक ओवर ही फेंका था। कल उनका एमआरआई स्कैन किया जाएगा, जो उनकी चोट की असल स्थिति के बारे में बताएगा।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

हेमिल्टन में खेला जाने वाला दूसरा टेस्ट शुक्रवार से शुरू होगा। बोल्ट ने 2016 से सिर्फ तीन टेस्ट मैचों में हिस्सा नहीं लिया है। पहले मैच में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को पारी और 65 रनों से मात दे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।  इंग्लैंड ने पहली पारी में 353 रन बनाए थे जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने नौ विकेट पर 615 रन बनाने के बाद पारी घोषित की थी।

इंग्लैंड ने दिन की शुरुआत तीन विकेट पर 55 रन से की। टीम को पारी की हार से बचने के लिए इस समय 207 रन की दरकार थी। इंग्लैंड की टीम ड्रा के इरादे से उतरी। टीम ने बेहद धीमी बल्लेबाजी करते हुए दिन के शुरुआती 41 ओवर में कप्तान जो रूट (11) का विकेट गंवाकर सिर्फ 66 रन जोड़े।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.