रेत तस्करी रोकने खुद पहुँची MLA अंबिका सिंहदेव.. मौक़े से 12 वाहन पकड़े.. सरकारी अमले पर भड़की

बैकुंठपुर,2 नवंबर 2019। कोरिया में रेत के अवैध उत्खनन और तस्करी को लेकर लगातार शिकायतों और निर्देशों के बावजूद कार्यवाही ना होते देख विधायक अंबिका सिंहदेव ने खुद मोर्चा थाम लिया और अवैध उत्खनन करते दर्जन भर वाहनों को मौक़े पर पकड़ लिया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

विधायक अंबिका सिंहदेव जिस जगह पहुँची थीं, वह जगह थी चिरमी, जहां गेज नदी की रेत का बेधड़क उत्खनन कई दिनों से जारी था। MLA अंबिका सिंहदेव खुद प्रशासन को सूचना दे रहीं थीं और निर्देश भी कि, कार्यवाही हो और रेत उत्खनन रुके, लेकिन प्रशासन की ओर से कोई कार्यवाही नहीं हुई, उसके उलट रेत उत्खनन की रफ़्तार और बढ़ गई।

बुरी तरह बिफ़री विधायक अंबिका सुबह सुबह खुद मौक़े पर जा पहुँची और उत्खनन कर रही गाड़ियों को पकड़ा। इनमें सात ट्रेक्टर और पाँच मिनी हाईवा थे। विधायक के खुद पहुँचने की खबर के बाद पुलिस मौक़े पर पहुँची, वहीं प्रशासन को श्रीमती अंबिका सिंहदेव ने जमकर फटकार लगाई।
MLA अंबिका सिंहदेव ने NPG से कहा

“मैंने कई बार प्रशासन को कहा कि, वे कार्यवाही करें, लेकिन हुआ कुछ नही, तो खुद मौक़े पर पहुँची थी, रेत उत्खनन.. रेत की तस्करी नहीं होने दूँगी.. नदी अस्तित्व है.. देखूँगी प्रशासन कैसे कार्यवाही नहीं करता”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.