बड़ा आतंकी हमला : सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला, 15 लोग घायल…. मार्केट में हुआ जोरदार धमाका

जम्मू-कश्मीर 4 नवंबर 2019। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हमला किया है. श्रीनगर के हरि सिंह स्ट्रीट पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका जिसमें 15 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. आतंकियों ने बीते 15 दिनों में दूसरी बार ग्रेनेड अटैक किया है.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

कश्मीर में सुरक्षा बलों को निशाना बनाने का सिलसिला जारी है. सुरक्षा बलों पर यह हमला जम्मू-कश्मीर को दो हिस्सों में विभाजित किए जाने का फैसला लागू किए जाने के चार दिन बाद किया गया है. बहरहाल, घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है और ताजा हमले को लेकर विस्तृत सूचना का इंतजार है.

जानकारी के मुताबिक, लाल चौक इलाके में स्थित बाजार में यह ग्रेनेड हमला किया गया है। हमला होते ही बाजार में अफरातफरी मच गई। स्‍थानीय नागरिक जान बचाने के लिए इधर उधर दुकानों में छुप गए। एक हफ्ते में आतंकियों द्वारा किया गया यह दूसरा ग्रेनेड हमला है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा हटाए जाने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। पड़ोसी देश इसकी आड़ में आतंकियों को भारतीय सीमा में प्रवेश कराने की फिराक में है। हालांकि, भारतीय सुरक्षाकर्मी पाकिस्तान की गुस्ताखी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। पिछले दिनों ही भारतीय सेना ने आर्टिलरी गन के जरिये पीओके में मौजूद आतंकी शिविरों पर निशाना साधते हुए अटैक किया, जिसमें पाकिस्तान को भारी नुकसान हुआ है। इस हमले में न सिर्फ आतंकी बल्कि पाकिस्‍तानी सैनिक भी मारे गए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.