अतिथि शिक्षकों के प्रदर्शन का नेता प्रतिपक्ष ने किया समर्थन, धरमलाल कौशिक बोले-अतिथि शिक्षकों के साथ हो रहा अन्याय, नियमतिकरण के मुद्दे को उठाएंगे विधानसभा में

अतिथि शिक्षकों के प्रदर्शन को नेता प्रतिपक्ष का समर्थन, धरमलाल कौशिक बोले-

रायपुर 9 अक्टूबर 20190 भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने अतिथि शिक्षकों को नौकरी से निकाले जाने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नीति युवा विरोधी है। यही कारण है कि अतिथि शिक्षकों को नौकरी से निकालकर उनके सामने रोजी-रोटी के संकट खड़ा किया जा रहा है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि राजधानी रायपुर में प्रदर्शन कर रहे प्रदेशभर के अतिथि शिक्षकों की मांग जायज है, जिसे जल्द ही पूरा किया जाना चाहिए। बस्तर से लेकर सरगुजा तक कार्यरत ऐसे अतिथि शिक्षकों के मसले पर कांग्रेस सरकार को जल्द ही फैसला लेना चाहिए। कौशिक ने कहा कि समय रहते मांग पूरी नही की गई तो इस मुद्दे को वे विधानसभा में बड़े जोर-शोर से उठाएंगे।

बता दें आज से राजधानी के इदगाह भाटा मैदान पर नियमतिकरण की मांग को लेकर अतिथि शिक्षक धरने पर बैठे हुए है। प्रदर्शन में बस्तर और सरगुजा संभाग से भारी संख्या में विद्यामितान संघ राजधानी पहुंचे हुए है। ये प्रदर्शन 12 अक्टूबर तक जारी रहेगा।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.