जानिए क्या है धोनी और साक्षी की मैरिड लाइफ का हैप्पी सीक्रेट

मुंबई 27 नवंबर 2019 पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खुद को एक आदर्श पति मानते हैं. पूर्व कैप्टन कूल धोनी भले ही क्रिकेट के मैदान पर हर किसी को अपने तरीके से दिशा-निर्देश देते रहे हों, लेकिन घर में वे केवल अपनी पत्नी साक्षी की सुनते हैं और यही उनकी मैरिड लाइफ का हैप्पी सीक्रेट है.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

धोनी का कहना है कि घर के सभी फैसले उनकी पत्नी साक्षी लेती हैं और वे कभी भी उनके लिए गए फैसलों में दखल नहीं देते. यह बात धोनी ने ऑनलाइन मैरिज पोर्टल भारत मैट्रीमोनी की तरफ से चेन्नई में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में कही.

धोनी ने लोगों से बात करते हुए कहा कि सारे आदमी तब तक शेर होते हैं जब तक उनकी शादी नहीं हो जाती.

धोनी ने कहा, मैं एक आदर्श पति हूं. मैं अपनी पत्नी को सभी फैसले लेने देता हूं. मैं जानता हूं कि वे खुश रहेंगी तो ही मैं खुश रह सकूंगा. मेरी बीवी तभी खुश होगी, जब मैं उसकी हर बात में हां कहूंगा.” धोनी की ये बात सुनकर कार्यक्रम में मौजूद हर कोई व्यक्ति हंसने लगा.

फिलहाल धोनी के क्रिकेट करियर की बात करें तो वे काफी समय से क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं. उनके फिर से खेलने को लेकर तरह-तरह के बयान सामने आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस पर कभी कोई बात नहीं की है. ऐसा माना जा रहा है कि अगले साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के बाद ही धोनी अपने क्रिकेट करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला लेंगे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.