दो बच्चों की हत्या कर, आठवीं मंजिल से दो पत्नियों संग लगाई छलांग….एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, सुसाइड नोट में लिखा ”हमारी मौत का जिम्मेदार है राकेश वर्मा”

गाजियाबाद 3 नवंबर 2019। गाजियाबाद के इंदिरापुरम से मंगलवार सुबह ऐसी खबर सामने आई है, जिससे पूरा इलाका दहशत में है और हर ओर इसी घटना की चर्चा है। गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम में मंगलवार तड़के एक शख्स ने बेटा-बेटी की हत्या के बाद अपनी दोनों पत्नियों के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। इस घटना में गंभीर रूप से घायल एक महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसकी मौत हो गई है। इस कांड के पीछे की राकेश वर्मा को जिम्मेदार बताया जा रहा है जो मरने वाले शख्स का साढू है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

पुलिस को घर की दीवार पर लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि ”क्रिया कर्म के पैसे, हमारी पांचों की आखिरी तमन्ना है कि हमारी लाशों को एक साथ जलाया जाए। हमारी मौत का जिम्मेदार है राकेश वर्मा” मरने वाला शख्स पांच सौ रुपये के साथ एक चेक भी छोड़ कर गया है।

एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि एक शख्स ने सोसाइटी की आठवीं मंजिल से अपनी दो पत्नियों के साथ छलंगा लगा दी है। इसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसकी मौत हो गई है। एसएसपी ने बताया कि जब वह घर पहुंचे तो वहां पर दो बच्चों की लाश उन्हें मिली है। जिसमें एक 10 से 11 साल की लड़की है और दूसरा लड़का है।

घटनास्थल पर मौजूद गाजियाबाद के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “कुछ समय पहले कॉलोनी के गार्ड ने आठवीं मंजिल से दो महिलाओं और एक आदमी को कूदते देखा।” सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि फ्लैट में रहने वाले शख्स की दो पत्नियां थीं। इसी बात को लेकर अक्सर चिक-चिक मची रहती थी। घटना से पूर्व भी काफी देर तक फ्लैट से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आती रही थीं। उसके कुछ देर बाद ही कालोनी सुरक्षा गार्ड्स को आठवीं मंजिल की बालकनी से कुछ लोगों के नीचे गिरने की सूचना मिली।

घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने एजेंसी को बताया, “पति-दो पत्नियों और दो बच्चों की मौत हो गई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.