कल्कि हुई प्रेग्नेंट.. बोलीं- मुझसे पूछा जाता है बच्चे का पिता कौन है?

मुंबई 31 अक्टूबर 2019।  हाल ही में कल्कि ने पिंकविला से बात करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात की। कल्कि से पहले पूछा गया कि जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उनका पहला रिएक्शन क्या था? तो कल्कि ने कहा, मैं शॉक्ड थी कि ये कैसा हो गया? हमने से सब प्लान नहीं किया था। मैंने इसके बाद एक और टेस्ट कराया जिसके बाद ये कंफर्म हुआ कि हाँ मैं सच में प्रेग्नेंट हूँ। फिर मैं बहुत खुश थी।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

कल्कि ने फिर ट्रेलिंग को लेकर भी बात की। कल्कि ने बताया कि कई ट्रोलर्स ने उनसे पूछा कि बच्चे का पिता कहाँ है? ये सब पढ़कर मैं काफ़ी परेशान हो जाती थी। लेकिन सच तो यही है कि अगर आप प्रेग्नेंट हैं तो भी आपको ट्रोल किया जाता है, आप सेलेब नहीं हैं और समाज को लेकर अपनी राय रखती हैं तब भी।

कल्कि ने बताया कि उनके परिवार, दोस्त और उनके बिल्डिंग वालों ने उन्हें काफी सपोर्ट किया है। सब जानते हैं कि मैं शादी से पहले प्रेग्नेंट हूँ। कल्कि ने आगे बताया कि बेटा हो या बेटी वो दोनों के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही उन्होंने नाम भी फ़ाइनल कर लिए हैं। कल्कि का कहना है कि प्रेग्नेंसी के बाद से माँ को लेकर उनकी सोच काफ़ी बदल गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.