जीतू पटवारी ने दीवाली पर गरीब बच्चों को 5 स्टार होटल में कराया डिनर

 

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

भोपाल 28 अक्टूबर 2019।देशभर में रविवार को दिवाली धूमधाम से मनाई गई. रोशनी के इस त्योहार को लोगों ने बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया. देश के अलग-अलग हिस्सों में दिवाली की रौनक देखी गई. वहीं मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने सबसे अलग अंदाज में दिवाली मनाई. इस अवसर उन्होंने फाइव स्टार होटल में गरीब बच्चों को खाना खिलाया.

जीतू पटवारी हर साल बड़े होटल में जाकर गरीब बच्चों के साथ दिवाली मनाते हैं. इस साल भी उन्होंने इंदौर के रेडिसन होटल में अनाथ और निराश्रित बच्चों के साथ वहां दिवाली मनाई

जीतू पटवारी ने बच्चों को 5 स्टार होटल में ले जाकर उनके साथ खाना खाया. साथ ही उन्हें तोहफे भी दिए. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि उनका बेटा हॉस्टल में रहता है. उसका फोन आया कि आज दिवाली है, क्या हम बच्चों के साथ होटल में सेलिब्रेशन नहीं करेंगे. उसकी बता सुनते ही मैंने कहा जरूर करेंगे. इसके बाद बच्चों के रेडिसन आया और साथ में भोजन किया.

बता दें कि दिवाली के इस पावन मौके पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दिवाली की बधाई दी. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को इस मौके पर खुशी और प्यार के साथ पर्व मनाने के लिए शुभकामनाएं देते हुए सुबह (रविवार को) ही ट्वीट करते हुए कहा, “दीपावली के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई. आइए इस दिन हम प्रेम, सहानुभूति और मेल-जोल का दीपक प्रज्‍जवलित करते हुए सभी के, खासकर जरूरतमंदों के जीवन में खुशियां लाने का प्रयास करें.”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.