IPS सचिन ने दूसरी बार बिग बॉस का आफर ठुकराया … 2007 बैच के IPS की फिटनेस और लुक के कायल हैं लोग…. जानिये बिग बॉस में नहीं जाने की क्या बतायी वजह

नई दिल्ली 16 जून 2019। IPS सचिन अतुलकर ने दूसरी बार रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। अपनी फिटनेस और शानदार लुक के कारण चर्चित रहने वाले उज्जैन के एसपी सचिन अतुलकर को बिग बॉस के सीजन-13 के लिए भी निमंत्रण आया था, लेकिन उन्होंने इसमें शामिल होने से इनकार कर दिया। वैसे तो अतुलकर फिल्म अभिनेता सलमान खान के फैन हैं।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

सचिन अतुलकर (फाइल फोटो)

इससे पहले भी बिग बॉस के सीजन-12 में एसपी सचिन अतुलकर को न्योता मिला था. लेकिन काम की व्यवस्तता बताते हुए उन्होंने शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया था। सचिन अतुलकर की पर्सनेलिटी किसी हीरो से कम नहीं है। वो जहां जाते हैं, आकर्षण का केंद्र बन जाते हैं।

पुलिस विभाग में भी फिटनेस के मामले में उन्हें एक आइकॉन के रूप में देखा जाता है। उन्हें बिग बॉस के 13वें सीजन के लिए आमंत्रण मिला था लेकिन उन्होंने शासकीय सेवा और व्यवस्तता का हवाला देते हुए इस ऑफर को ठुकरा दिया है। सलमान खान के फैन सचिन अतुलकर के सोशल मीडिया पर लाखों फैन हैं। इसी कारण उन्हें बिग बॉस में शामिल होने के दो बार ऑफर दिए गए।

Image result for सचिन अतुलकर आईपीएस

सचिन अतुलकर का जन्म मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आठ अगस्त 1985 को हुआ था। 2007 में केवल 22 साल की उम्र में वह आईपीएस अधिकारी बन गए थे। 2007 बैच के आईपीएस अतुलकर का बतौर एसपी उज्जैन तीसरा जिला है. उज्जैन से पहले वो बालाघाट और सागर जिले में तैनात थे. महज 22 साल की उम्र में सचिन अतुलकर आईपीएस ऑफिसर बन गए थे. अतुलकर के उनके पिता फॉरेस्ट में थे और भाई सेना में हैं.

Image result for सचिन अतुलकर आईपीएस

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.