पार्षद चुनाव में दावेदारी महिला को पड़ी महंगी….. विपक्षी दावेदार ने रास्ता रोककर कहा- तुम चुनाव नहीं लड़ोगी….और फिर कर दी धुनाई…. मामला हुआ दर्ज

रायपुर 10 नवंबर 2019। राजधानी में एक महिला को पार्षद की दावेदारी करनी महंगी पड़ गयी है। खबर है कि राजधानी के एक वार्ड से पार्षद चुनाव लड़ने का ऐलान करने पर महिला को विपक्षी दावेदार ने धून दिया। मामले में महिला ने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। मामला गुढ़ियारी थाने का है। आरोप के मुताबिक पीड़िता ने शिकायत दर्ज करायी हैं कि वो बीती रात लगभग 8:30 बजे अपनी सहेली के साथ भारत माता चौक से अपने घर की तरफ जा रही थी, उस दौरान पहाड़ी चौक गुडियारी के ही रूस्तम कुर्रे ने जबरन उसका रास्ता रोका।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

आरोपी ने गाली-गलौज करते हुये कहा कि- “तुम पार्षद चुनाव नहीं लडोगी, अगर लडोगी तो ठीक नहीं होगा”। जब महिला ने जवाब देते हुये कहा कि “मै चुनाव लडूंगी और मुझे कोई नहीं रोक सकता”। इस बात से गुस्से में आकर रूस्तम ने गालियां देते हुये महिला के साथ रोड पर ही मारपीट करने लगा। विवाद देकर जब कुछ लोग वहां महिला को बचाने पहुंचे तो आरोपी वहां से अपनी बाईक में भाग निकला। घटना के बाद तत्काल महिला ने इस बारे में थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस महिला की शिकायत के बाद से ही आरोपी की खोज में लगी हुई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.