पति रोज नहीं खिला पाया अंडा तो बीबी भाग गयी प्रेमी संग …. महिला के अंडा प्रेम की गजब कहानी ने पुलिस के भी छुड़ाये पसीने… तलाशी जारी

गोरखपुर 28 अक्टूबर 2019। 

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक विवाहिता ने रोज अंडा न खिला पाने की वजह से अपने पति को छोड़ दिया और प्रेमी के साथ भाग गई. महिला के अंडा प्रेम की पूरे इलाके में काफी चर्चा हो रही है.पत्नी के कथित तौर पर भागने के बाद पति ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है. मामला गोरखपुर के कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र का है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है.

गोरखपुर के कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र में एक महिला का अंडा प्रेम काफी चर्चा में है। इस महिला को उसके पति ने रोजाना अंडा नहीं खिलाया तो वह प्रेमी के साथ भाग गई। प्रेमी को पता चला कि महिला को अंडा बेहद पसंद है। उसका पति पेशे से मजदूर है। महिला की शादी करीब चार साल पहले हुई थी। पति से वह रोज अंडा लाने को कहती थी तो वह कभी भूल जाता था। महिला इसी बीच एक अन्य युवक के सम्पर्क में आ गई। वह महिला को रोज अंडा खिलाता था। इससे वह महिला काफी प्रभावित हो गई।

महिला ने पुलिस को बताया था कि पति ने उसे अंडे खाने को नहीं दिए और इस बात से वह दुखी हो गई। महिला का शनिवार को भी पति के साथ अंडों को लेकर विवाद हुआ और एक बार फिर वह घर से भाग गई। उसका प्रेमी भी अपने घर पर नहीं है, ऐसा माना जा रहा है कि दोनों साथ में फिर से भाग गए हैं।

महिला का पति दिहाड़ी मजदूर है। महिला के पति का कहना है कि वह परिवार के लिए रोज खाने के लिए अंडों का इंतजाम नहीं कर सकता है। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसकी पत्नी का प्रेमी इसी बात का फायदा उठाकर रोज अंडे लेकर आता था। उसने कहा, ‘वह अंडा खाने की शौकीन है और उसका प्रेमी रोज उसके लिए अंडा लेकर आता था।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.