छात्रा से गैंग रेप….हॉस्टल से घर आ रही छात्रा को नकाबपोशों ने किया अगवा, जंगल में ले जाकर दिया घटना को अंजाम, दूसरी छात्रा भागने में रही कामयाब

बलरामपुर 1 नवंबर 2019। जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है। यहां हाॅस्टल से घर लौट रही छात्रा का अपहरण कर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के वक्त आरोपियों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

जानकारी के मुताबिक घटना बलरामपुर के करौंधा थाना क्षेत्र की है। पीड़िता युवती अपनी सहेली के साथ हाॅस्टल से घर जा रही थी, उस दौरान पीछे से आये पांच युवक ने दोनों युवतियों का अपहरण कर लिया। अपहरण करने के बाद आरोपी दोनों युवती को हंसपुर के जंगल ले गये। यहां पर एक युवती जैसे तैसे अपने आप को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाने में कामयब हो गयी और वहां से भाग निकली।

पांचो आरोपियों ने पकड़ी गयी अन्य छात्रा के साथ बारी बारी से गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया और मौके पर छोड़ वहां से फरार हो गए। जैसे ही घटना की जानकारी करौंधा पुलिस को मिली तो मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफतार किया हे। वहीं चार आरोपी फरार बताये जा रहे हैं जिसकी तालाश पुलिस कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.